Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां जिन्होंने सच होकर दुनिया को कर डाला चकित, पुतिन को लेकर कही थी ये बात

बाबा वेंगा ने रूसी बादशाहत और पुतिन के सपने को लेकर बहुत पहले ही एक खास बात कह दी थी, जो यूक्रेन युद्ध से साफ होती दिख रही है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: March 03, 2022 11:18 IST
baba vanga- India TV Hindi
Image Source : FILE PIC baba vanga

Highlights

  • बुल्गारिया में जन्में बाबा वेंगा ने दुनिया को लेकर कई बातें कही थी जो सच साबित हुई
  • बाबा वेंगा ने पुतिन को लेकर भी कई बातें कही थीं

रूस यूक्रेन युद्ध के जैसे जैसे भीषण परिणाम नजर आते जा रहे हैं, बुल्गारिया के फकीर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी पर लोगों का विश्वास बढ़ता जा रहा है। जी हां, बुल्गारिया के इस नेत्रहीन फकीर ने सालों पहले दुनिया में कई घटनाओं को लेकर जो भविष्यवाणियां की थी, वो सच साबित हुई औऱ अब उनकी उस भविष्यवाणी पर लोगों की नजर है जिसमें बाबा वेंगा ने रूस और पुतिन की बादशाहत को लेकर बात कही थी। 

आपको बता दें कि मरने से पहले बाबा वेंगा अपने अनुयायियों के आगे ये भविष्यवाणियां कर गए थे, जिसमें अमेरिका पर 9/11 का हमला, भारत में टिड्डी दल का हमला, बराक ओबामा का राष्ट्रपति बनना, राजकुमारी डायना की सड़क हादसे में मौत, थाइलैंड की सुनामी का कहर, कोरोना वायरस का कहर जैसी बातें पूरी तरह सच साबित हुई। 

बाबा वेंगा ने रूस और पुतिन को लेकर भी कुछ बातें कहीं थी जो अब यूक्रेन पर हमले के वक्त सच होती दिख रही हैं। बाबा वेंगा ने कहा था कि एक वक्त आएगा जब अमेरिकी बादशाहत खत्म होगी और रूस और पुतिन की बादशाहत दुनिया देखेगी। बाबा वेंगा ने वैलेन्टिन सिदोरोव नाम के राइटर से इस बात का जिक्र किया था कि आने वाले समय में रूस दुनिया का स्वामी बन जाएगा और यूरोप बंजर जमीन की तरह बन जाएगा।

आपको बता दें कि कहा जाता है कि 1996 अपनी मौत से पहले बाबा वैंगा ने सन 5079 तक के समय की भविष्यवाणियां कर थीं। वेंगा ने कहा कि 5079 तक दुनिया खत्म हो जाएगी।

यूक्रेन पर रूसी हमले औऱ नाटो का इस कदर नाकाम साबित होना, भयंकर नुकसान होना इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि बाबा वेंगा ने रूस की बादशाहत को लेकर जो कहा था वो कभी भी सच साबित हो सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement