Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

कार के सामने आया बाइक सवार, फिर उड़कर बोनट पर बैठी महिला, देखें वीडियो

ऐसे लोगों को लापरवाह कह सकते हैं। इन्हीं लोगों की वजह से सड़क हादसे होते हैं और ये न सिर्फ अपनी जान लेते हैं बल्कि दूसरों की जान भी ले लेते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 26, 2023 16:14 IST
bike viral accident video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JAAT OF JAATNI बाइक वायरल एक्सीडेंट वीडियो

हमारे देश में ट्रैफिक के नियमों  को तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। हर दिन ऐसे लोग होते हैं जिन्हें ट्रैफिक नियम तोड़े बिना गाड़ी नहीं चलाने की आदत होती है। आप ऐसे लोगों को लापरवाह कह सकते हैं। इन्हीं लोगों की वजह से सड़क हादसे होते हैं और ये न सिर्फ अपनी जान लेते हैं बल्कि दूसरों की जान भी ले लेते हैं। आज ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपको पता चलेगा कि ये वही शख्स है, जो रोज ट्रैफिक नियम तोड़ता है। 

बाइक सीधे कार में टक्कर मारती है

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यस्त सड़क पर सामने से एक बाइक सवार आ रहा है। बाइक सीधे कार से जा टकरा जाती है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि बाइक सवार दोनों लोग गिर जाते हैं। झटका इतना जोरदार होता है कि महिला कार के बोनट पर आ जाती है और युवक सड़क पर गिर जाता है। इसके बाद महिला कार के ऊपर से नीचे उतरती है और अपने आदमी से मिलने जाती है। ये वीडियो आपको हैरान कर देने वाला है।

इसमें किसकी गलती है?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने  आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ कैमरा लगा हुआ है नहीं तो पब्लिक फोर व्हीलर वाले की लगती बोल देती। एक यूजर ने लिखा कि क्या इसमें गलत किसी की थी समझ ही नी आया। एक यूजर ने लिखा कि जब सामने से कार आ रही है तो बाइक को धीरे-धीरे कर लेता। कई यूजर्स ने बाइक वाले की गलती बताई। आपको क्या लगता है कि इसमें किसकी गलती लग रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement