Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"अब रोटी तभी खाउंगा जब मेरा ब्याह होगा", शादी के लिए बहन से लड़ गया भाई, Viral Video

शादी न होने पर एक शख्स का गुस्सा अपनी बहन के सामने फूट पड़ता है और वह कसम खा लेता है कि जब तक उसकी शादी नहीं होगी तब तक वह रोटी नहीं खाएगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 20, 2024 14:10 IST
शादी न होने पर शख्स का गुस्सा बहन पर फूट पड़ा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी न होने पर शख्स का गुस्सा बहन पर फूट पड़ा।

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी रूकने का नाम तक नहीं लेती। हाल में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाई शादी के लिए अपनी बहन से लड़ रहा है। शख्स अपनी शादी न होने से नाराज है और वह अपना गुस्सा अपनी बहन पर निकाल रहा है। शादी को लेकर शख्स एक खतरनाक फैसला भी ले लेता है और वह कसम खाता है कि वह तब तक रोटी नहीं खाएगा जब तक उसकी शादी नहीं हो जाती। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी लोट-पोट हो जाएंगे।

शादी न होने पर शख्स को आया गुस्सा

वायरल हो रहा वीडियो चंद सेकंड का है। जिसमें दिख रहा है कि एक शख्स गुस्से से लाल होकर अपने कमरे में बैठा हुआ है। इसी दौरान उसकी बहन खाना लेकर उसके पास पहुंचती है और उसे खाने को कहती है। शख्स खाने से इनकार कर देता है। जब बहन उससे न खाने की वजह पूछती है तो वह शख्स अपनी बहन से बोलता है कि तुम्हें पता है कि मैं रोटी क्यों नहीं खा रहा हूं। तुझे पता है न मेरी उम्र क्या हो रही है? बहन बताती है कि तेरी उम्र अभी 30 के करीब हो रही होगी। फिर बहन कहती है कि मुझे पता है लेकिन इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती। घर वाले तेरी शादी की कोशिश तो कर रहे हैं न। अब कोई होने ही नहीं दे रहा है तो क्या इसमें क्या कर सकते हैं। इस बात पर भाई को गुस्सा आ जाता है और वह कहता है कि वह खाना तभी खाएगा जब उसकी शादी होगी। इसके बाद वह शख्स गुस्से में अपनी बहन को वहां से जाने को कहता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इसे mr_sufiyan0711 नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 36 लाख लोगों ने देखा और 7 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कई लड़कियों ने तो यूजर को शादी का प्रस्ताव भी भेज दिया है और कहा है कि मुझसे शादी कर लो। 

ये भी पढ़ें:

Video: बंदरों ने मिलकर शख्स से लूट लिया Iphone, मोबाइल छुड़ाने के लिए करनी पड़ी कुछ ऐसी डील

प्लेन के अंदर घुस गया सांप, देखते ही यात्रियों के बीच मच गई चीख-पुकार, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement