Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बुर्का पहनी महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से ​​की लाखों रुपये के गहने की चोरी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पलक झपकते ही दुकान से लाखों रुपए का सामान चुरा लेती हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने महिलाओं को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Ravi Prashant Published on: March 06, 2023 12:03 IST
video of women stealing gold- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गोल्ड चुराते महिलाओं का वीडियो

सोशल मीडिया पर चोरी से जुड़े कई वीडियोज देखने को मिलते हैं। उन वीडियो में कई बार महिलाएं चोरी करते पकड़ी जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी महिलाएं चोर हैं, जो पलक झपकते ही दुकान से लाखों रुपए का सामान चुरा लेती हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने महिलाओं को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

दुकानदार को लगाया चुना

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दुकान में पांच बुर्का पहने महिलाएं नजर आ रही हैं। ये सभी एक ज्वेलरी शॉप में मौजूद दिखाई दे रही हैं। पाँचों महिलाएं आभूषणों को देख रही होती हैं। सोनार महिलाओं को आभूषण भी दिखा रहा होता है। महिला के सामने दुकान के काउंटर पर कई ज्वेलरी पड़े रहते हैं। इसी बीच दो महिलाएं ने जेवर चुरा लेती है। मिली जानकारी के मुताबिक महिलाओं ने गोल्ड के टॉप्स का बॉक्स चुराई हैं, जिसमें टॉप्स रखे हुए थे। यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

कहां का है मामला?

वहीं आपको बता दें कि यह मामला मुंबई से सटे ठाणे का है। जहां ठाणे के मुंब्रा इलाके में एक ज्वेलरी की दुकान पर सोना खरीदने आई दो महिलाओं ने ज्वेलरी चुरा ली। सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि सोना खरीदने के बहाने आई महिलाएं मौका मिलते ही सोने के टॉप्स का डिब्बा उड़ा ले गईं। यह घटना 4 मार्च 2023 को मुंब्रा के मेघना ज्वैलर्स में हुई थी। पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। जहां महिला कभी दुकान के अंदर तो कभी मॉल के अंदर घुसकर चोरी करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement