Friday, May 03, 2024
Advertisement

चूहे के सामने बिल्ली ने किया सरेंडर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

क्या आप यकीन करेंगे अगर हम कहें कि इस बार चूहे ने बिल्ली को मात दे दी? यकीन नहीं हो रहा है लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 13, 2023 14:57 IST
the mouse chased the cat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चूहे ने बिल्ली को खूब दौड़ाया

हम बचपन से सुनते आ रहे हैं कि बिल्ली चूहे को देखते ही मार देती है। अमूमन यही हकीकत भी है। बिल्ली और चूहे की लड़ाई में, बिल्ली हमेशा जीतती है। जाहिर है कि चूहा एक कमजोर जानवर है। इसकी तुलना में बिल्ली कई गुना ज्यादा ताकतवर होती है। चूहे को देखकर बिल्ली हमेशा हमलावर मोड में आ जाती है। जिसके के कारण चूहे मारे जाते हैं। क्या आप यकीन करेंगे अगर हम कहें कि इस बार चूहे ने बिल्ली को मात दे दी? यकीन नहीं हो रहा है लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं। 

चूहे ने बिल्ली को दिया चकमा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली के सामने एक चूहा है। चूहे की नजर बिल्ली पर पड़ती है तो वह बहुत तेज दौड़ती है। बिल्ली भी उसे पकड़ने के लिए बहुत तेज दौड़ती है। साफ है कि चूहे की मौत बेहद करीब होती है। लेकिन चूहा भी बहुत चालाक होता है। वह बिल्ली को इतना दौड़ाता है कि बिल्ली का दिमाग ही काम नहीं करता है। अंत में वह बिल्ली को चकमा देता है। वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है कि बिल्ली की जान बच जाती है।

चूहे को लोगों ने किया सलाम
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दोनों की रेस काफी क्यूट है। एक यूजर ने लिखा कि चूहे को सलाम आखिर उसने खूद को बचाने के लिए आखिर सांस तक भागता रहा है और अपनी जान बचा ली। वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स चौंकाने वाले आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement