Monday, May 06, 2024
Advertisement

IPL मैच के बीच चीयरलीडर्स ने दिया फ्लाइंग किस, फिर देख दर्शकों ने शुरू किया ऐसा काम

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। ये वीडियो उस क्रिकेट ग्राउंड का है जहां आईपीएल मैच को शानदार बनाने वाली चीयर्स लीडर्स ने अपने जलवे से दर्शकों को पागल कर दिया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 10, 2023 18:17 IST
cheers leaders viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चीयर्स लीडर्स वायरल वीडियो

देश में आईपीएल मैच चल रहा है। ऐसे में क्रिकेट फैंस एक भी मैच मिस नहीं करना चाहते हैं।  जहां मैच का आयोजन हो रहा है, वहां क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लगा हुआ है। इन सबके बीच क्रिकेट के मैदान से कुछ ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। ये वीडियो उस क्रिकेट ग्राउंड का है जहां आईपीएल मैच को शानदार बनाने वाली चीयर्स लीडर्स ने अपने जलवे से दर्शकों को पागल कर दिया है। 

जब चीयर्स लीडर्स ने कराया बवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो को देखा जा सकता है कि तीन चीयर्स लीडर्स क्रिकेट ग्राउंड के स्टेडियम बैठी नजर आ रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीच में बैठी एक युवती दर्शकों से बात करती दिखाई दे रही है। दर्शक भी चीयर्स लीडर्स को देख जोश में आ गए हैं। वहीं जब चीयर्स लीडर्स दर्शकों को फ्लाइंग किस देती है तो दर्शक जोड़-जोड़ से चिल्लाने लग जाते हैं। दर्शकों के भीड़ कुछ युवकों की आवाज को साफ तौर पर  सुना जा सकता है कि वो चिल्ला-चिल्लाकर युवती का इंस्टाग्राम आईडी मांग रहे होते हैं। वहीं कुछ दर्शक युवती से पूछते हैं कि वो कहां की रहने वाली हैं? 

यूजर ने क्या कहा?
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इनका अगला चल रहा है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक युवक ने लिखा कि यूपी के लोगों का अलग ही स्वैग है। एक यूजर ने लिखा कि बताओ उन्हें टेंट वाली कुर्सी पर बैठाया गया है। एक यूजर ने लिखा कि ये लोग अगला आईपीएल लखनऊ में नहीं होने देंगे। आपको बता दें कि इस वीडियो पर लोगों के अजीबोगरीब कॉमेंट्स आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement