Friday, May 03, 2024
Advertisement

Cobra Ka Video: शांति से बैठा था कोबरा तभी बंदर करने लगा परेशान, फिर इतनी तेजी से किया हमला कि हो गया कांड

किंग कोबरा और बंदर इन दोनों जानवरों में एक सबसे अधिक शरारती तो दूसरा उतना ही जहरीला होता है। लेकिन दोनों के बीच अगर लड़ाई हो जाए तो आखिर कौन जीतेगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 11, 2023 18:19 IST
Cobra Ka Video Bandar Aur Sanp Ka Video  mokey and cobra fight viral video on google trends- India TV Hindi
Image Source : SHNOYAKAM शांति से बैठा था कोबरा तभी बंदर करने लगा परेशान

Bandar Aur Sanp Ka Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जंगल में दो जानवरों के बीच की लड़ाई को लोग खूब पसंद करते हैं। जंगल के सबसे जहरीले जानवरों में कोबरा सांप और सबसे शरारती जानवरों में बंदर आता है। अभी हमारे पास जो वीडियो आया है वह एक बंदर और कोबरा सांप का है। कोबरा जब खाली पेट होता है तो वह शिकार पर निकलता है। वह चूहा, गिलहरी, खरगोश समेत कई जानवरों को मारकर खाता है। साथ ही वह कोबरा समेत अन्य कई सांपों को भी मारकर जिंदा निगल जाता है। लेकिन क्या होगा जब कोबरा का पाला एक शरारती बंदर से पड़ जाएगा।

कोबरा और बंदर की लड़ाई

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि कोबरा जंगल में कहीं आराम से बैठा हुआ है। तभी एक बंदर वहां आता है। वह कोबरा को वहां बैठा हुआ देखता है और फिर कोबरा के पास पहुंच जाता है। इसके बाद वह कैमरा के फ्रेम से बाहर निकल जाता है। तभी बंदर अपने हाथ से कोबरा की पूंछ को पकड़ता है। इसके बाद वह कोबरा को खींचने का प्रयास करता है लेकिन कोबरा इस दौरान अलर्ट मोड में फन निकालकर बैठा रहता है। इसके बाद फिर से बंदर पूंछ पकड़कर कोबरा को खींचता है तभी कोबरा फन से तेजी से बंदर पर हमला करता है जिसके बाद बंदर वहां से भाग निकलता है। 

सांप ने मारा फन

बता दें कि कोबरा फन केवल तभी निकालता है जब वह अलर्ट मोड में रहता है। क्योंकि अगर कोई कोबरा पर हमला करने वाला होता है या फिर कोबरा को लगता है कि उसे खतरा है तो वह फन निकालकर बैठ जाता है। बंदर इस वीडियो में बार बार सांप को परेशान करने का प्रयास करता है। लेकिन जब कोबरा हमला करता है तो बंदर वहां से दुम दबाकर भाग जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shnoyakam नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement