Sunday, May 05, 2024
Advertisement

लड़कियों ने अपने डांस मूव्स से लोगों की हार्ट बीट कर दी तेज, संभल कर आप भी देखें ये वीडियो

वीडियो देखते ही डांस करने का मन करेगा। वीडियो में लड़कियां अपने डांस मूव्स से सभी पर कहर बरपाती हैं तो आइए देखते हैं ये वीडियो।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 20, 2023 10:59 IST
viral dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRIS__STAL अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया

आज के समय में सोशल मीडिया पर कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने कूल होते हैं कि यूजर्स उनसे काफी प्रभावित हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका भी डांस करने का मन करेगा। वीडियो में लड़कियां अपने डांस मूव्स से सभी पर कहर बरपाती हैं तो आइए देखते हैं ये वीडियो। 

डांस मूव्स से लोगों के दिल पर किया हमला 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां नीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वे सभी क्लासरूम के अंदर डांस कर रही हैं। इतना अच्छा नाचती है कि भूल ही जाती है, कहां हैं सब? लड़कियां आशा भोसले के गाने 'लहरा के बलखा के बलखा के लहर के' पर डांस कर रही होती हैं। आप वीडियो में आगे देखेंगे कि लड़कियां डांस कर रही हैं तभी पीछे से कुछ युवक आ रहे होते हैं। अचानक पीछे से एक लड़की कहती है कि सर आ गए।

यूजर्स ने काफी तारीफ किया 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर दस लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं कई यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सभी बीच वाली को ही देख रहे हैं। एख यूजर ने लिखा कि लाइफ में फन का होना जरूरी है। चाहे आप किसी भी प्रोफेशन में हो। आप भविष्य में एक बेहतरीन टीचर होंगी। एक यूजर ने लिखा, 'आप लोगों को डांस करना चाहिए था' इस वीडियो मे कई लोग यूजर्स लड़कियों की काफी तारीफ कर रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपको भी जरूर अच्छा लगेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement