Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कपल ने शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो, देख लोगों ने कहा- 'आगे क्या हुआ'

हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। अगर आप शादीशुदा हैं तो आपके वो दिन भी ताजा हो जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 25, 2023 15:51 IST
Couple shared video of first night- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपल ने पहली रात का वीडियो शेयर किया

सोशल मीडिया पर आजकल शादियों से जुड़े वीडियोज खूब देखे जा रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी का वीडियो शेयर कर सबको चौंका दे रहे हैं। कुछ वीडियो तो इतने शानदार होते हैं कि उन्हें कई बार देखने के बाद भी दिल नहीं भरता। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। अगर आप शादीशुदा हैं तो आपके वो दिन भी ताजा हो जाएंगे। इस वीडियो को लोगों के बीच काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। 

कपल ने शेयर किया पहली रात का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। दोनों काफी रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि रिश्तेदार एक कमरे में सोते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग बातचीत भी कर रहे हैं। यानी आप समझ ही गए होंगे कि ये कपल वीडियो के जरिए क्या बताना चाहते हैं। 

आखिर यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि हर शादियों में रिश्तेदार कैसे दिखते हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये मिडिल क्लास फैमिली की हमेशा से प्रॉब्लम है। एक यूजर ने लिखा कि अपना काम बस चेयर उठाना है। एक यूजर ने लिखा कि क्या आगे भी दिखाया जाएगा। इस वीडियो पर लोगों के फनी कॉमेंट्स आ रहे हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement