Sunday, May 19, 2024
Advertisement

रिमझिम बारिश के बीच कपल ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मुंबई का है, जहां एक कपल सड़क किनारे रोमांस कर रहे होते हैं।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 27, 2023 13:58 IST
couple romancing on the side of the road- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@USER189876 सड़क के किनारे रोमांस कपल कर रहे हैं

आजकल देश में सड़क, रेलवे स्टेशन और मेट्रो में खुलकर रोमांस करने का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई के बाद भी इस पर अंकुश लगने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही मामला एक बार फिर से सामने आया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मुंबई का है, जहां एक कपल सड़क किनारे रोमांस कर रहे होते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

बारिश के बीच रोमांस शुरू

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल सड़क के किनारे एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी है। रिमझिम बारिश के बीच पेड़ के नीचे दोनों खुद भूल गए हैं कि वह कहां है। दोनों बिना सोचे समझे सड़क पर खुलेआम रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो को कई और प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया गया है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है। वीडियो को लेकर लोगों ने अपना आक्रोश दर्ज कराया है। वहीं आपको बता दें कि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

क्या खुलेआम सड़क पर रोमांस करना जुर्म?

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी मुंबई की लोकल ट्रेन में एक कपल का सरेआम किस करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी। इसके साथ ही आपको एक और जानकारी देते हैं। अगर आप पब्लिक प्लेस पर अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते हैं या कोई अश्लील हरकत करते हैं तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है। आईपीसी की धारा 294 के तहत पुलिस कपल के ऊपर एक्शन ले सकती है। इसको आसान भाषा समझे कि अगर कोई महिला या पुरूष मेट्रो, रेलवे स्टेशन, बाजार, स्कूल या किसी भी पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकत करते हैं तो पुलिस गिरफ्तार कर सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement