Monday, April 29, 2024
Advertisement

कुत्ते के प्रेम में नोएडा की महिला ने गली-गली छपवा दिया पोस्टर, विरोध करने वाले के नोचे बाल और... Video Viral

नोएडा के सेक्टर 75 गोल्फ एवेन्यू सोसायटी में हुए विवाद का एक वीडियो पर खूब वायरल हो रहा है। वायल वीडियो में महिला एक शख्स से झगड़ते नजर आ रही है। महलिा शख्स के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो में साफ-साफ देखी जा रही है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: September 24, 2023 17:08 IST
शख्स के साख मारपीट करते महिला का वीडियो वायटरल- India TV Hindi
शख्स के साख मारपीट करते महिला का वीडियो वायटरल

आज कल सोशल मीडिया पर हर तरीके की वीडियो वायरल होती रहती है। इनमें कई विवाद के भी वीडियोज वायरल होते हैं। ऐसे ही नोएडा के सेक्टर 75 गोल्फ एवेन्यू सोसायटी में हुए विवाद का एक वीडियो पर खूब वायरल हो रहा है। वायल वीडियो में महिला एक शख्स से झगड़ते नजर आ रही है। महलिा शख्स के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो में साफ-साफ देखी जा रही है। महिला का शख्स के साथ ये झगड़े का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

वायरल हुए वीडियो में महिला शख्स का कॉलर पकड़े साफ दिख रही। इतनी ही नहीं महिला शख्स के बाल भी नोंचते हुए और मारते हुए भी दिख रही है। वीडियो में महिला के बगल में एक शख्स भी कुत्ता पकड़े दिख रहा है। महिला जब शख्स को मारती है तो बचने के लिए शख्स उसके हाथ को रोकता है तो बगल में खड़ा व्यक्ति उसका हाथ पकड़ता दिख रहा है। महिला काफी देर तक उस शख्स का कॉलर पकड़े दिख रही है। 

कुत्ते के पोस्टर को लेकर हुआ विवाद

विवाद की वजह एक गुमशुदा कुत्ते का पोस्टर है। वीडियो में आसपास खड़े लोग भी दिख रहे हैं।   एक व्यक्ति बीच बचाव करने की कोशिश करता है लेकिन महिला शख्स को नहीं छोड़ती है। थोड़ी देर बाद और भी लोगों के आने के बाद बड़ी मुश्किल से महिला के हाथों से शख्स का कॉलर छुड़ाया जाता है। फिर भी महिला थोड़ी देर में दोबारा से शख्स को पकड़कर  लड़ने पहुंच जाती है जैसा कि वीडियो में साफ दिख रहा है। हालांकि, वहां मौजूद लोगो द्वारा शख्स को छुड़ा लिया जाता है। महिला जिस व्यक्ति से लड़ते हुए वीडियो में दिख रही है, वो शख्स बीजेपी नेता बताया जा रहा है। 

Report By: Rahul Thakur 

ये भी पढ़ें: चश्मे को पानी से धोने के बजाय कपड़े से ही क्यों करते हैं साफ  

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement