Monday, May 06, 2024
Advertisement

राम और रावण के संवाद पर शराबियों ने लगाया ठुमका, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

नशे में मौजूद लोग इस पर जमकर थिरकते दिखाई दिए। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 10, 2023 19:51 IST
Lord of Drinks Bar, Garden Galleria, - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो नोएडा

नोएडा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनने के बाद हर कोई हैरान है। मिली जानकारी के मुताबिक, राम और रावण युद्ध संवाद को डब कर बड़े पर्दे पर चला दिया गया। वहीं नशे में मौजूद लोग इस पर जमकर थिरकते दिखाई दिए। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

प्रशासन ने क्या कहा?

नोएडा के गार्डन गैलरिया में बने लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स बार में राम रावण युद्ध संवाद को डब कर चलाया गया था। जिस पर हिंदू संगठनों पर आपत्ति दर्ज कराई और मुकदमा दर्ज कराया है। शराब की महफिल के बीच सीरियल रामायण में दिखाए गए राम रावण युद्ध के संवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने इस पर आपत्ति दर्ज कराते हुए थाना सेक्टर-39 में क्लब प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही क्लब का लाइसेंस निरस्त करने की मांग की। एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया इस मामले में तीन लोगों कि खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरा मामला क्या है?
दरअसल ये पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-38 स्थित गार्डन गलेरिया के एक क्लब लार्ड ऑफ ड्रिंक्स का है। यहां बार में लगी स्क्रीन पर राम रावण के संवाद को डब करके चलाया जा रहा है। इसी संवाद में लोग शराब के नशे में थिरकते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद एक संगठन की ओर से थाना सेक्टर-39 में लिखित शिकायत दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों में काफी गुस्सा है। गार्डन गलेरिया में पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया है। लोग लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स पर एक्शन की मांग कर रहे हैं। बता दें गार्डन गलेरिया मॉल में हर रोज सैकड़ों की संख्या में युवक और युवतियां नाइट क्लब में मनोरंजन के लिए आते हैं। यहां पर भारी मात्रा में शराब का सेवन भी किया जाता है। मॉल में करीब 40 क्लब हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement