Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दिल्ली की सड़कों पर नशे से भरा इंजेक्शन लगाता दिखा ई-रिक्शा चालक, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल

ई-रिक्शा चलाने वाला एक शख्स सड़क पर नशे से भरा हुआ इंजेक्शन लगाते नजर आया जिसका एक शख्स ने वीडियो बना लिया। अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 21, 2024 12:12 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में जाम से बचने के लिए अधिकतर लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं। कुछ लोग बस का इस्तेमाल करते हैं तो कुछ लोग मेट्रो का इस्तेमाल करते हैं। वहीं कुछ लोग ऑटो और ई-रिक्शा का भी इस्तेमाल करते हैं। अब सोचिए इन वाहनों को चलाने वाला शख्स अगर नशे में धुत होकर वाहन चलाएगा तो हादसा होने की संभावना किस हद तक बढ़ सकती है। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ई-रिक्शा चालक खुद को इंजेक्शन लगाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वह नशे का इंजेक्शन लगा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल वीडियो में एक ई-रिक्शा चालक इंजेक्शन में कोई दवा भरते हुए नजर आ रहा है। इसके बाद वह उसमें नीडल लगाता है और अपने बाजू में लगाता हुआ नजर आता है। यह सब होता हुआ एक शख्स देखता है और इसका वीडियो बना लेता है। वीडियों में वह बताता भी है कि, 'यह मंगोपुरी रोड पर रॉन्ग साइड में रिक्शा लेकर चल रहा है। इसने इंजेक्शन भर लिया है और लगाकर पूरे नशे में रहेगा और फिर चलाएगा।' अचानक ई-रिक्शा चालक की नजर वीडियो बनाने वाले पर पड़ जाती है और फिर वह वहां से अपने ई-रिक्शा को आगे लेकर चला जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @EktaUnion नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'दिल्ली की सड़कों पर ज्यादातर नशेड़ी ई-रिक्शा चला रहे हैं। माननीय हाई कोर्ट भी 80 हजार से ज्यादा इन अवैध ई-रिक्शा पर कार्रवाई के आदेश दे चुकी है। लेकिन बीच सड़क पर नशा कर रहे ई-रिक्शा चालक की यह वीडियो देखकर क्या लगता है।' इसके साथ ही अकाउंट यूजर ने दिल्ली पुलिस ट्रैफिक और दिल्ली ट्रांसपोर्ट को टैग किया है।

ये भी पढ़ें-

अगर यह जुगाड़ नहीं देखा तो फिर क्या देखा, Video देखकर लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ

इसलिए नहीं हो रही है पढ़ाई! बॉलीवुड गाने पर क्लासरूम में डांस करती दिखी टीचर, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement