Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महिला के साथ हाथी के बच्चे ने की जमकर मस्ती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कुछ न कुछ जरूर रिएक्ट करेंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 19, 2023 18:30 IST
baby elephant had a lot of fun- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हाथी के बच्चे ने खूब मस्ती की

हम दुनिया को प्यार से जीत सकते हैं। प्यार एक ऐसा शब्द है जिससे हर कोई एक दूसरे से बंधा हुआ है। इसके उदाहरण समय-समय पर देखने को मिलते रहते हैं। जैसे इस वीडियो में आप एक हाथी और एक महिला के साथ देख सकते हैं। ऐसा वीडियो शायद ही आपने पहले देखा होगा। यह वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कुछ न कुछ जरूर रिएक्ट करेंगे। 

हाथी ने महिला के साथ खूब मस्ती किया

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी और महिला नजर आ रहे हैं। हाथी महिला के साथ खूब मस्ती करता नजर आ रहा है। वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि हाथी महिला को अपने प्यार का एहसास करा रहा है। वहीं हाथी का बच्चा प्यार से महिला को अपनी ओर से छू रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हमें लगा कि अगर प्यार है तो आप किसी का दिल जीत सकते हैं। यह प्यार ही तो है, जिसके चलते आज हाथी को महिला से बिना डरे उसके साथ देखा जाता है। हाथी को विश्वास है कि महिला कुछ नहीं करेगी और महिला को भी हाथी पर उतना ही विश्वास है।

वीडियो देख सामने आए लोगों के रिएक्शन
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन ने देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ओ माई गॉड अब मुझे एक हाथी का बच्चा चाहिए जो मुझे गला दे। एक यूजर ने लिखा कि एक यूजर ने लिखा कि ये ज्यादा प्यार है थोड़ा आराम से। एक यूजर ने लिखा कि ये तो ठीक है लेकिन हाथी की वजन किया है आप ये भी देख लीजिए। अदक महिला के साथ कुछ हो जाए तो क्या होगा? 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement