Monday, May 06, 2024
Advertisement

Virat Kohli का लुक देख हैरान रह गए लोग, फैन ने बनाई राजस्थानी स्टाइल में फोटो

इस वीडियो के सामने आने के बाद विराट के फैंस में एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। इनमें से ज्यादातर फैन्स जो राजस्थान के रहने वाले हैं, उनका रिएक्शन देखने लायक है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 25, 2023 18:57 IST
virat rajasthani look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TEJU JANGID (TEJARAM) तो बताइए कैसा लगा ये लुक?

सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद विराट के फैंस में एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। इनमें से ज्यादातर फैन्स जो राजस्थान के रहने वाले हैं, उनका रिएक्शन देखने लायक है। इसके पीछे एक बड़ी वजह है, फोटो में विराट का लुक किसी लोकल राजस्थानी का लग रहा है। ऐसे में राजस्थान के जो लोग विराट के फैन हैं उनके लिए ये बड़ी बात है। 

राजस्थानी लुक में विराट की फोटो

आप वीडियो में देख सकते हैं कि लाल रंग की पगड़ी और सफेद कुर्ते में विराट कोहली की तस्वीर बनाई है। इसके अलावा लुक को पूरा करने के लिए वह हाथ में एक स्टिक भी रखते हैं। इसके बाद वह कोहली की मूंछें भी बनाते हैं। यह वीडियो उनके चित्रण को दिखाता है कि भारतीय क्रिकेटर कोहली पारंपरिक राजस्थानी पोशाक में कैसे दिखेंगे।

विराट के लिए लोगों ने क्या-क्या लिखा है
यूजर ने 2 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ''विराट कोहली अगर राजस्थान में पैदा होते तो ऐसे दिखते। एक ने लिखा, भाई, आप एक महान कलाकार हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, वॉव विराट कितना शानदार दिख रहे हैं। एक राजस्थानी फैंस ने लिखा कि आपका राजस्थान में विराट भाई स्वागत है। आप इंडिया के गर्व हैं। आपको बता दें कि विराट के फैंस के कॉमेंट्स देखने लायक है। उनके रिएक्शन को देखने के बाद आप भी अगर विराट को पसंद करते हैं तो कुछ न कुछ जरुर रिएक्ट करेंगे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement