Monday, April 29, 2024
Advertisement

शुभमन गिल को देखते ही फैंस चिल्ला पड़े, बोले- 'हमारी भाभी कैसी हो'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुजरात टाइटंस के दिग्गज खिलाड़ी शुभमन गिल मैदान में नजर आ रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 03, 2023 19:38 IST
Fans shouted on seeing Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शुभमन गिल को देखते ही फैंस चिल्ला पड़े

देश में आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है। क्रिकेट के दीवानों के लिए आईपीएल किसी त्योहार से कम नहीं है। इस समय क्रिकेट फैंस अपनी टीम के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। कोई क्रिकेट के मैदान पर है तो कोई टीवी के सामने बैठकर अपनी टीम का हौसला बढ़ा रहा है।  इन सबके बीच कुछ ऐसे वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले हैं। वैसे तो क्रिकेट ग्राउंड से खिलाड़ियों के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इस बार स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने ऐसा कांड कर दिया कि कि लोग इसे देख मजे ले रहे हैं।

हमारी भाभी कैसी हो?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुजरात टाइटंस के दिग्गज खिलाड़ी शुभमन गिल मैदान में नजर आ रहे हैं। वह बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं। इस वीडियो में दर्शक पीछे से चिल्ला रहे हैं कि हमारी भाभी कैसी हो? सारा को भाभी की हो। दर्शक कई बार चिल्लाते हैं। गिल नजरअंदाज करते हुए वह अपनी फील्डिंग में लगे हुए रहते हैं।

फैंस का दिल रखने के लिए बोल दो
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि अब तोह हा कर दो। इस खबर को लिखे जाने तक 22 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि नीजता का हनन है। एक यूजर ने लिखा कि शुभमन गिल भाई अब तो आप भी हा बोल दो। फैंस का दिल रखने के लिए लिए ही बोल दो कि सारा जैसी हो आपकी। फैंस दिल रखने के लिए ही बोल दो। एक यूजर ने लिखा कि कौन सी सारा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement