Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आखिरी तक पिता ने बचाई अपने बच्चे की जान, देख लोग बोले- 'पापा ही असली हीरो हैं'

इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपको अपना वो बचपन याद आ जाए जो आपने अपने पापा के साथ बिताया होगा।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 24, 2023 21:16 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

हम सभी के जीवन में हमारे पिता का बहुत बड़ा योगदान है। आज हम जहां भी पहुंचे हैं, उनकी वजह से ही संभव हुआ हैं। पिता हमेशा वह शख्स होते हैं जो ढाल की तरह खड़े रहते हैं। बेटा या बेटी चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन पिता का प्यार कभी खत्म नहीं हो सकता है। ये प्यार उस बचपन में भी था, जब हम चलना नहीं जानते थे। ऐसा ही एक वीडियो आप सभी को दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपको अपना वो बचपन याद आ जाए जो आपने अपने पापा के साथ बिताया होगा।

पिता अपने बच्चे को चोट लगने से बचाता है

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो देखकर पता चलेगा कि एक पिता अपने बच्चे के लिए कितना फिक्रमंद होता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक पिता अपने बच्चे को स्कूटी के ऊपर रखकर सोने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसे नींद नहीं आ रही है। सोने की कोशिश में वह बेकाबू हो जाता है, जिससे वह जमीन पर गिर जाता है। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि पिता  गिरते हैं आप वीडियो में देख सकते हैं लेकिन वे अपने बच्चे को बचाने की कोशिश करते हैं ताकि उसे चोट न लगे।

देखिए यूजर्स ने क्या कहा? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि एक पिता अपने बच्चे के लिए एक हीरो की तरह होता है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पिता ने अपने बच्चे को बचाने के लिए आखिरी दम तक कोशिश की है। एक यूजर ने लिखा कि वहां सो रहा शख्स इतनी लापरवाही क्यों कर रहा था? एक यूजर ने लिखा कि पापा ही असली हीरो हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement