Saturday, May 04, 2024
Advertisement

स्टेशन पर छोड़ने आए पिता ने ट्रेन के ड्राइवर से कही ऐसी बात, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता अपने बेटे को ट्रेन में बैठाते हैं और ऐसा कुछ करते हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 23, 2023 16:19 IST
viral train video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल खबर ट्रेन

हम में से कई लोग पढ़ाई या नौकरी के लिए अपने शहर से दूर जाते हैं। जब हम घर से निकलते हैं तो हमारे परिवार वालों के चेहरे पर एक दर्द नजर आता है। वही पिता स्टेशन या एयरपोर्ट तक छोड़ने आते हैं। ट्रेन छूटने तक वे स्टेशन पर खड़े रहते हैं। वह बताते हैं कि कैसे ट्रेन में ठीक से सफर करना चाहिए और किसी से कुछ नहीं लेना चाहिए। उनकी चिंता साफ नजर आ रही होती है। यह पल पिता और उसके बच्चे के लिए बेहद खास होता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता अपने बेटे को ट्रेन में बैठाते हैं और ऐसा कुछ करते हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे।

ड्राइवर से क्या कहता है युवक 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के इंजन में एक ड्राइवर बैठे नजर आ रहे हैं। पीछे से किसी की आवाज आ रही है कि हाय सर, सर बेटा ट्रेन में बैठा है। ट्रेन ठीक से चलाइएगा। यह देखकर ट्रेन का ड्राइवर हैरान हो जाता है। आपने भी शायद ही ऐसा वीडियो पहले देखा होगा। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है। इसके बाद हम वीडियो में देखेंगे कि एक युवक गेट पर खड़े होकर बाय कहते नजर आ रहा है। यह वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है, जिसमें पिता की भूमिका एक युवक निभा रहा है।। 

ड्राइवर पहले से ही फ्रस्ट्रेटेड 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि सर मेरा बेटा बैठा है। ट्रेन आराम से चलाना। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हमारे देश में एक से बढ़कर एक नमुने हैं। एक यूजर ने लिखा कि ड्राइवर पहले से फ्रस्ट्रेटेड दिख रहा है। इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने लायक हैं, इस वीडियो पर आए कमेंट्स को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement