Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर अरुण लाल 66 की उम्र में करने जा रहे हैं दूसरी शादी

अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी 2 मई 2022 को कोलकाता के 'द पीर्लेस इन्न' में होगी।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 25, 2022 23:02 IST
Arun Lal and Bulbul Saha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ CRICKET UPDATE Arun Lal and Bulbul Saha

Highlights

  • अरुण लाल 66 साल की उम्र में दूसरी बार शादी करने वाले हैं।
  • अरुण की होने वाली पत्नी का नाम बुलबुल साहा है जोकि 38 साल की हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बंगाल रणजी क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अरुण लाल 66 साल की उम्र में दूसरी बार शादी करने वाले हैं। अरुण की होने वाली पत्नी का नाम बुलबुल साहा है जोकि 38 साल की हैं, दोनों की उम्र में 28 साल का फासला है। दोनों की शादी 2 मई 2022 को कोलकाता के 'द पीर्लेस इन्न' में होगी। इस बीच इनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गर्मी ने किया परेशान तो शख्स ने निकाला देसी जुगाड़ से समाधान, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

ऐसा कहा जा रहा है कि अरुण और बुलबुल ने पिछले महीने सगाई की थी। इसके अलावा, वे अपनी शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी भी करेंगे। अरुण की शादी पहले रीना से हुई थी, लेकिन उन्होंने आपसी सहमति से रास्ते अलग कर लिए। रिपोर्ट के अनुसार रीना लंबे समय से बीमार हैं और उन्हें इस शादी के बारे में पता है और वह इस शादी से काफी भी खुश हैं। 

रिपोर्ट कि मानें तो बुलबुल और अरुण लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। शादी समारोह का निमंत्रण बंगाल क्रिकेट टीम, बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अधिकारियों और कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को भेजा गया है। इस मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के भी आने की उम्मीद है। अरुण और गांगुली एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं।

बंगाल रणजी टीम के वर्तमान कोच, कमेंटेटर हुआ करते थे, चाहें वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो, भारत में क्रिकेट हो या आईपीएल मैच। लेकिन 2016 में उन्हें कैंसर हो गया था जिसके बाद उन्होंने खुद को कमेंट्री बॉक्स से दूर रखा। कैंसर को मात देने वाले अरुण लाल फिलहाल बंगाल टीम के कोच हैं। अरुण लाल की कोचिंग, बंगाल की टीम 2020 में रणजी ट्रॉफी के फाइनल तक पहुंची थी। इस बीच, सीएबी सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने हाल ही में पुष्टि की कि निकाय लाल के नेतृत्व में अपने कोचिंग स्टाफ की जगह नहीं ले रहा है।

क्या छात्रों को सरकार दे रही फ्री लैपटॉप? जानें वायरल दावे की सच्चाई 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement