Saturday, May 18, 2024
Advertisement

खिलाड़ी की फील्डिंग देख हंसने लगे लोग, एक रन बचाने के चक्कर में उसने ऐसे दे दिए 4 RUN

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 13, 2023 14:45 IST
VIRAL CRICKET VIDEO- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THATSSOVILLAGE प्लेयर ने चार रन दे दिया है।

अगर आप क्रिकेट के दीवाने हैं तो आपके लिए यह खबर है। आपने अक्सर देखा होगा कि क्रिकेटर क्रिकेट के मैदान में मिस फील्डिंग करते हैं। कुछ फील्डिंग ऐसी होती हैं जो अपने आप में काफी फनी होती हैं। कई बार ऐसा हुआ है जब खिलाड़ी वूप्स मोमेंट का शिकार हुए हैं। आज ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इस वीडियो को देखें, तो आप खुद ही कहेंगे कि यार हमने ऐसी फील्डिंग नहीं देखी। 

चौका नहीं बच पाया यार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खिलाड़ी बाउंड्री बचाने के लिए गेंद के पीछे तेजी से भाग रहा है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि वह चौका बचा लेगा लेकिन खिलाड़ी के साथ ऐसा होता है कि इसकी उम्मीद शायद उसे खुद से नहीं थी। वह गेंद के पीछे दौड़ते हुए गेंद को पकड़ता है और फिर गेंद को बीच मैदान में फेंकने की कोशिश करता है लेकिन गेंद पैर से टकराकर बाउंड्री के पार चली जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

टेनिस बॉल क्यों खेल रहा है?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं 8 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये खिलाड़ी टेनिस बॉल क्यों खेल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि क्या वो सेव से खेल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि अब रशिया जीतने वाला है। इस वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं, जो पढ़ने लायक है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement