Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Get well Soon: सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर बनाई ऋषभ पंत की कलाकृति, जल्द ही ठीक होने की दुआ मांगी

कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में कलाकार के काम की सराहना की और भारतीय क्रिकेटर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 31, 2022 17:34 IST
सुदर्शन पटनायक ने अपने सैंड आर्ट को ट्विटर पर शेयर किया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुदर्शन पटनायक ने अपने सैंड आर्ट को ट्विटर पर शेयर किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर जब से आई है लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी विकेटकीपर-बल्लेबाज के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। कलाकार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ओडिशा के पुरी बीच पर क्रिकेटर को समर्पित अपनी सैंड-आर्ट को शेयर किया। 

रेत से बने कलाकृति में एक बल्ला देखा जा सकता है और उस पर पर लिखा हुआ है, "जल्दी ठीक हो जाओ ऋषभ पंत"। इसके अलावा टीम इंडिया की जर्सी पहने पंत भी कलाकृति में नजर आ रहे हैं। 

यूजर्स ने मांगी पंत की सलामती की दुआ

कलाकार ने ट्विटर पर फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जल्द ठीक हो जाओ #Rishabhpant भगवान से प्राथना कर रहा हूं। ओड़िशा के पुरी बीच पर मेरा सैंडआर्ट।" इस पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 1.5 लाख बार देखा गया है और छह हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में कलाकार के काम की सराहना की और भारतीय क्रिकेटर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

पंत की हालत स्थिर

क्रिकेटर की कार शुक्रवार तड़के एक डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई, घटना  दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर हुआ था। पंत रुड़की में अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे। पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई है, लेकिन उनकी हालत अभी स्थिर है। ऋषभ पंत अभी देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने उनके "घुटने के ऊपर स्प्लिंटेज, दाहिने घुटने के लिगामेंट की चोट और दाहिने टखने के लिगामेंट की चोट के बारे में बताया है। वहीं पंत के दिमाग और रीढ़ की हड्डी की MRI रिपोर्ट समान्य बताई गई है। ESPN Cricinfo के अनुसार, उन्होंने चेहरे की चोटों, कटे हुए घावों और घिसटने की वजह से प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है। फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बताई जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement