Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ट्रैफिक के बीच चलती कार में लड़की ने खड़े होकर किया डांस, यूजर्स बोलें- इस गाड़ी का पीछा करो

ट्रैफिक के बीच एएक लड़की ऑडी कार में खड़े होकर अचानक डांस करने लगी। इसके बाद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दावा किया गया है कि यह नजारा दिल्ली का है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 27, 2023 21:13 IST
कार में खड़े होकर डांस करते हुए लड़की।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कार में खड़े होकर डांस करते हुए लड़की।

दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का मजा अलग ही होता है। लोग तेज आवाज में कार के अंदर गाने बजाते हुए सड़कों पर शहर का लुत्फ उठाते हैं। कुछ लोग गानों पर कार में बैठे-बैठे ही डांस करने लगते हैं। लेकिन यहां तो एक लड़की ऑडी कार में खड़े होकर बीच ट्रैफिक में डांस कर रही है। लड़की का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं। यह वीडियो राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है। 

Audi कार में लड़की ने खड़े होकर किया डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की लाल रंग के कन्वर्टिबल ऑडी कार की अगली सीट पर खड़ी होकर मस्त डांस कर रही है। कार में तेज आवाज में 'नाजा नाजा नाजा नाजा मितरा तो दूर...' गाना भी बज रहा है। गाने पर लड़की मदहोश होकर डांस कर रही है। वहीं आस-पास ट्रैफिक में भी जाम लग गया है। लड़की को डांस करते हुए देख लोग उसे घूर-घूर कर देख रहे हैं। इसी दौरान किसी ने लड़की के डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

यूजर्स ने कमेंट कर लड़की को किया ट्रोल

इस वीडियो को ट्विटर पर @Madan_Chikna ने 17 मार्च को पोस्ट किया था और लिखा था - यह दिल्ली में ही देखने को मिलता है! खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 8.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं इसे 4.5 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो को देखने के बाद लोग अब इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट कर लिखा- दीदी दारू कम पियो, खाना ज्यादा खाओ। वहीं जूसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली का ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए पापा की परी। तीसरे ने लिखा- वहां पर खड़ी सभी गाड़ियां अब इस कार का पीछा करेंगी। जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि दिल्ली का नाम बदलकर ढीली कर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया के सबसे जहरीले सांप, अगर काट दें तो कोई नहीं बचा सकता

बेटे के बहस से नाराज हुए पापा, अगले सुबह ही WhatsApp पर लगा दी संतान गोद लेने की स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement