Monday, May 20, 2024
Advertisement

Train में भीड़ को देख भड़की लड़की, तो TTE ने किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक लड़की ट्रेन में ज्यादा भीड़भाड़ को देखकर भड़क जाती है, जिसकी शिकायत वो टीटीई से करती है और टीटीई उसे कुछ ऐसा जवाब देता है कि वीडियो वायरल हो जाता है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 14, 2024 17:18 IST
Train में भीड़ को देख भड़की लड़की- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB(TWIITER) Train में भीड़ को देख भड़की लड़की

सोशल मीडिया पर आए दिन न जानें कितने ही वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही ट्रेन भी के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की रेल में भयंकर भीड़ को देखकर काफी परेशान हो जाती है, जिसकी शिकायत टीटीई से करती है। इसके बाद टीटीई भी उसे कुछ ऐसे जवाब देता है कि वीडियो वायरल हो जाता है। अब टीटीई के जवाब के बाद इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ ली है और बेहद तेज गति से फैल रहा है। 

'बैठने की बात तो छोड़िए, वहां खड़े होने की भी जगह नहीं'

वायरल वीडियो में एक लड़की को टीटीई से बात करते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है। वीडियो में लड़की महिलाओं की सेफ्टी को लेकर कहती है और टीटीई से सवाल करती है कि ऐसी स्थिति में महिलाएं कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला टीटीई से कहती है, 'आप इतना बता दीजिए, हम इतनी कम जगह में कैसे बैठें? एक महिला कई पुरुषों के बीच बैठने में असहज महसूस कर रही है। बैठने की बात तो छोड़िए, वहां खड़े होने की भी जगह नहीं है।'

टीटीई की जवाब

इसके बाद गेट पर खड़ा हुआ टीटीई हाथ जोड़कर बस इतना कहता है कि वह इस मुद्दे का समाधान करने की स्थिति में नहीं है, क्योंकि वह अतिरिक्त ट्रेनें नहीं चला सकता, मैं रेल मंत्री नहीं हूं।" टीटीई के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स का तातां लग गया। एक यूजर ने ने लिखा, "रेलवे को इस उपद्रव को रोकने के लिए केवल कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को ही प्लेटफॉर्म पर जाने की अनुमति देनी चाहिए।" वहीं एक ने कहा, "प्रतीक्षासूची टिकट। वह अपना टिकट पक्का करने के लिए महिला कार्ड खेलना चाहती हैं।" वहीं एक और यूजर लिखता है, "वर्तमान आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हमें 3 गुना अधिक ट्रेनों की आवश्यकता है।" ऐसे ही किसी ने कुछ तो किसी ने कुछ रिएक्शन दिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @mshahi0024 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। 

ये भी पढ़ें- पहली बार भारत में कब आए थे अंग्रेज?

क्या है इजरायली Iron Dome, कैसे करता है काम?

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement