Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OMG! इतनी अच्छी इंग्लिश, फर्राटेदार English बोलते दिखी चूड़ी बेचने वाली महिला, सुनने वाले लोग रह गए हैरान

सोशल मीडिया पर एक चूड़ी बेचने वाली महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक विदेशी पर्यटक से फर्राटेदार इंग्लिश में बात करते हुए नजर आ रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 04, 2024 14:21 IST
विदेशी पर्यटक से बात करती हुई महिला।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA विदेशी पर्यटक से बात करती हुई महिला।

भारत में आप उन टूरिस्ट प्लेस पर जाएंगे जहां विदेश के लोग घूमने आते हैं तो आप देखेंगे कि वहां पर काम-धंधा करने वाले लोग भी उनसे अंग्रेजी में बात कर रहे होते हैं। कई लोग सालों से विदेशी पर्यटकों को घूमा रहे हैं और उनके साथ रह-रह के उनकी इंग्लिश इतनी अच्छी हो गई है कि कोई पढ़ने-लिखने वाला इंसान भी उतनी अच्छी इंग्लिश नहीं बोल पाएगा। ऐसे ही एक चूड़ी बेचने वाली महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह गोवा के Vagator Beach पर एक विदेशी पर्यटक से फर्राटेदार इंग्लिश में बात कर रही है। 

विदेशी पर्यटक से इंग्लिश में बात करते हुए नजर आई महिला

वीडियो में महिला विदेशी पर्यटक को समुद्र तट के बदलते हालातों के बारे में बता रही है। वह कह रही है कि यह Beach बहुत अच्छी जगह है। पहले इस समुद्र तट पर सिर्फ विदेशी लोग ही घूमने के लिए आते थे लेकिन कोविड के बाद से भारतीय लोग भी लगातार इस Beach पर छुट्टियां मनाने के लिए आ रहे हैं। महिला ने बताया कि वागाटोर बीच अपनी काली चट्टानों और प्रचीन पानी के लिए जाना जाता है। ये गोवा में भीड़भाड़ वाले समुद्र तटों से दूर शांती की तलाश करने वाले पर्यटकों के बीच मशहूर है। वीडियो में महिला चूड़ियां और हाथों में पहनने वाले ब्रेसलेट बेचते हुए नजर आ रही है। 

वीडियो देख लोगों ने महिला की इंग्लिश की तारीफ की

वीडियो को इंस्टाग्राम पर सुशांत पाटिल नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा- "जिंदगी कैसी भी हो भाई, इसे अच्छे से जीने आना चाहिए।" वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस बड़ी तदाद में लोगों ने देखा और 12 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इंटरनेट की जनता चूड़ी बेचने वाली महिला की इंग्लिश सुनकर बहुत प्रभावित हुए। लोग कमेंट कर महिला की इंग्लिश पर ऐसी पकड़ के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

"मेरा पति न नहाता है न ही ब्रश करता है, मुझे तलाक चाहिए", कोर्ट में पहुंचा मुकदमा, जज ने सुनाया ऐसा फैसला

कश्मीर की वादियों में हुई बर्फबारी तो खुशी से चहक उठीं बच्चियां, देखें Cuteness से ओवरलोडेड ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement