Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Govinda song Dance: गोविंदा के गाने पर बाप-बेटे और मां ने समंदर किनारे ऐसा किया डांस, देखते रह गए सभी लोग, वीडियो वायरल

Govinda song Dance : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाप और बेटा समंदर किनारे 'मैने एक बार नहीं बार-बार देखा है' और इसके साथ ही गोविंदा के कई गानों पर जमकर डांस और मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। साथ में खड़ी मम्मी भी उनका साथ देते दिखाई दे रही हैं।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: May 29, 2022 10:14 IST
Father, son and mother danced on the shore of the sea- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM BY ITSMEZIDAANMERIJAAN Father, son and mother danced on the shore of the sea

Highlights

  • समंदर किनारे परिवार की मस्ती
  • परिवार ने गोविंदा के गानों पर किया जमकर डांस
  • बाप-बेटा और मां के डांस का वीडियो वायरल

Govinda song Dance : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाप और बेटा समंदर किनारे 'मैने एक बार नहीं बार-बार देखा है' और इसके साथ ही गोविंदा के कई गानों पर जमकर डांस और मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। साथ में खड़ी मम्मी भी उनका साथ देते दिखाई दे रही हैं। फैमिली की मस्ती को वहां मौजूद लोग देखकर एंजॉय कर रहे हैं।

परिवार का मस्ती करते वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। यूजर्स अच्छे-अच्छे कॉमेंट्स लिख रहे हैं। पिता और बेटे ने कमाल का डांस किया है। पिता, मां और बेटे की मस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

बेटे का नाम जिदान शाहिद है। जिदान ने अपने पिता के साथ कई सारे वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं। ये फैमिली बॉलीवुड के गानों पर डांस का वीडियो बनाती है। इनके वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement