Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दुल्हन के सामने पटाखों से डर गया दूल्हा, लोगों ने लिए मजे, कहा- 'आशिक ने गोली चलाई है'

वैसे शादियों में खुशियों के लिए बहुत कुछ किया जाता है। जैसे इस वीडियो में दोस्त दूल्हे के साथ करते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 17, 2023 17:26 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

आए दिन सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े वीडियोज शेयर किए जाते हैं। लेकिन इनमें से कुछ ही वीडियो लोगों का दिल जीत पाते हैं। उन वीडियो को देखन के बाद लगता है कि क्या सच मे लोग ऐसा भी कर सकते हैं। वैसे शादियों में खुशियों के लिए बहुत कुछ किया जाता है। जैसे इस वीडियो में दोस्त दूल्हे के साथ करते हैं।

एकदम से दूल्हा डर जाता है

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें हम देख सकते हैं कि कैसे जयमाला रस्म के दौरान दूल्हे के दोस्त उसके साथ मजाक कर रहे होते हैं। जहां दूल्हा रोमांटिक होने की कोशिश कर रहा होता है। तभी दूल्हे के दोस्त ऐसा कुछ करते हैं कि दूल्हा डर जाता है। दोस्तों की बदौलत वह दुल्हन के सामने हंसी का पात्र बन जाता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहना रहे थे।

फिर दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने केयरिंग और रोमांटिक होने की कोशिश करने लगता है और इसी बीच उसके दोस्त पटाखे फोड़ देते हैं जिससे दूल्हा बुरी तरह से डर जाता है। खास बात यह रही कि दूल्हे के अलावा पटाखों से किसी को परेशानी नहीं हुई। समझा जा सकता है कि ऐसे मौके पर दूल्हा डर ही जाएगा। 

यूजर्स के रिएक्श चौंकाने वाले
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर कई लाख व्यूज गए हैं। वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडिय पर यूजर्स के रिएक्शन देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा कि दूल्हे के पोपट बन गया। एक यूजर ने  लिखा कि भाई लगा कि आशिक ने फायर किया है। इस वीडियो पर बेहद ही फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement