Thursday, May 09, 2024
Advertisement

दूल्हे ने शादी में नहीं लगने दिया बैंड बाजा के धंधे में घाटा, खुद ही गाया गाना, देख लोगों ने कहा- 'असली बिजनेस मैन है'

हर कोई अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड होता है। इसमें कोई संदेह नहीं है। दूल्हा-दुल्हन का शौक होता है कि उनकी शादी में कोई कमी न रहे। जैसे इस वीडियो में दूल्हे ने अपनी शादी को खास बनाता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 06, 2023 16:03 IST
groom sang a song at his wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दूल्हे ने अपनी शादी में गाना गाया।

मौसम कोई भी हो आजकल शादियों के वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते हैं। कुछ वीडियो तो इतने चौंकाने वाले होते हैं कि देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है? इस वीडियो को देखने के आप भी कुछ ऐसा ही सोचेंगे। हर कोई अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड होता है। इसमें कोई संदेह नहीं है। दूल्हा-दुल्हन का शौक होता है कि उनकी शादी में कोई कमी न रहे। जैसे इस वीडियो में दूल्हे ने अपनी शादी को खास बनाता है।

दूल्हे ने अपनी शादी में गाया गाना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा नजर आ रहा है। दूल्हा अपनी कार में बैठा है। आप वीडियो में आगे देखेंगे कि दूल्हा गाना गाता है। यानी वह खुद अपनी शादी को खास बनाने के लिए गाना गा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि जब आपका शौक बड़ा होता है तो आप यह नहीं देखते कि आप कहां है। जैसे इस दूल्हे को गाने का शौक है तो उसने अपने शौक को अपनी ही शादी में पूरा किया। 

दूल्हे को लेकर लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि शौक बहुत बड़ी चीज है। वीडियो पर लोगों के आए कॉमेंट्स देखने लायक हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको अपनी हंसी पर काबू रखना होगा, फिर आप जाकर कॉमेंट्स को पढ़ सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि शादी के दिन भी युवक अपना बिजनेस करना नहीं भूला। एक यूजर ने लिखा कि भाई की बीवी उस पल बहुत खुश होगी। एक यूजर ने लिखा कि आर्केस्ट्रा वाले भी शादी कर लेते हैं भाई इसमें हैरानी की क्या बात है। एक यूजर ने लिखा कि बिहार का ही होगा क्योंकि हमने वहां देखा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement