Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गुजरात के एक शख्स ने अनोखे तरीके से दिखाई भक्ति, भगवा रंग से सजाई अपनी जगुआर कार, देखें Viral video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको एक जगुआर कार राम मंदिर की थीम पर सजी हुई नजर आएगी। यह गाड़ी गुजरात के एक शख्स की है जो काफी वायरल हो रही है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: January 22, 2024 12:39 IST
भगवा रंग से कार को सजाया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भगवा रंग से कार को सजाया

देशभर में आज सिर्फ एक ही नाम गूंज रहा है और वह नाम किसका है, शायद आपको बताने की जरूरत नहीं पड़ेगी। देश के हर नागरिक का आज ध्यान राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की तरफ है। हर कोई अपने रामलला को मंदिर के गर्भ गृह में विराजमान होते हुए देखना चाहता है। इसके लिए कई लोग अयोध्या पहुंचे हैं। और जो लोग नहीं पहुंच पाए हैं वो अपने पास के मंदिर में पूजा-पाठ कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग अलग-अलग तरीके से भगवान राम के प्रति अपना प्रेम भी दिखा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें शख्स की अनोखी भक्ति देखने को मिल रही है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर चलती एक कार पूरी तरह से भगवा रंग में रंगी हुई है। इतना ही नहीं दरवाजे की तरफ भगवान राम का स्टीकर लगा हुआ है और साथ उनसे जुड़ा संस्कृत में श्लोक भी लिखा हुआ है। वीडियो में आगे एक झंडा लगा हुआ है। सड़क से गुजरता हर इंसान का ध्यान इस गाड़ी की तरफ जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @erbmjha नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 46 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यह दावा किया गया है, 'गुजराती व्यवसायी सिद्धार्थ दोशी ने अपनी जगुआर को अयोध्या के राम मंदिर की थीम पर चित्रित किया है।' इंडिया की टीवी की टीम ने इस वीडियो की जांच-पड़ताल की। जांच में शख्स के व्यवसायी होने की पुष्टि नहीं हुई मगर यह पता चला कि एक्स (पूर् ट्विटर) हैंडल पर सिद्धार्थ दोशी नाम के एक अकाउंट से इस गाड़ी की कई तस्वीरों को शेयर किया गया है। इसके अलावा यह भी पता चला कि इस शख्स ने G20 के समय भी अपनी गाड़ी को उससे जुड़ी थीम पर सजाया था।

यहां देखें सिद्धार्थ दोशी की पोस्ट

ये भी पढ़ें-

Mauritius को भी राम भक्तों ने कर दिया भगवा, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

PM मोदी के हेलिकॉप्टर से लिया गया राम मंदिर का एरियल व्यू, खूबसूरती जीत लेगी आपका दिल, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement