Friday, April 19, 2024
Advertisement

ये उन दिनों की बात है... जब स्टेज पर विराट ने गाया गाना तो हर कोई उनकी आवाज का हो गया दीवाना

इस वीडियो में वह एक कार्यक्रम में गाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो साल 2016 में बांग्लादेश में खेले गए एशिया कप के दौरान का है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: April 05, 2022 18:37 IST
virat kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER virat kohli

Highlights

  • इस वीडियो में वह एक कार्यक्रम में गाते हुए नजर आ रहे हैं
  • यह वीडियो साल 2016 में बांग्लादेश में खेले गए एशिया कप के दौरान का है

विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। क्रिकेट की दुनिया में वो एक बड़ा नाम हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि विराट कोहली गाना गाने का भी शौक रखते हैं। जी हां विराट कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो गाना गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देश के उद्योगपति हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो में वह एक कार्यक्रम में गाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो साल 2016 में बांग्लादेश में खेले गए एशिया कप के दौरान का है। इस दौरान भारतीय उच्चायोग ने खिलाड़ियों के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में विराट कोहली ने अपने गाने से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया था। उनके इस अंदाज पर फैन्स के साथ टीम के बाकी सदस्य भी फिदा हो गए थे।

गोयनका द्वारा शेयर किए गए इस दो मिनट के लंबे वीडियो में, कोहली को मोहम्मद रफी-लता मंगेशकर का गाना 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' गाते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कोहली मौजूदा समय में आईपीएल के 15वें सीजन में व्यस्त हैं। जारी सीजन के लिए आरसीबी की टीम ने कोहली को 15 करोड़ की बड़ी धन राशि में रिटेन किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement