Monday, May 13, 2024
Advertisement

गब्बर को बोलिए 'हैप्पी होली', सोशल मीडिया पर छाए ऐसे मीम्स कि देखते ही दिमाग जाएगा चकरा

आपको ये मीम्स देखकर हंसी आती है तो इन मीम्स को अपने दोस्तों और करीबियों के साथ शेयर करें। वैसे भी अगर मीम्स शेयर नहीं किए तो मजा कहां।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 08, 2023 13:22 IST
holi viral memes- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA होली वायरल मीम्स

होली के मौके पर मीम्स का वायरल होना संभव है। होली ही एक ऐसा त्योहार है जिस पर सबसे ज्यादा मीम्स बनाए जाते हैं। इन मीम्स को देखने के बाद हमारी हंसी तो नहीं रुकती है, हमें लगता है कि आपकी भी यही हाल होने वाली है। कुछ मीम्स तो इतने फनी होते हैं कि देखने के बाद हम उन्हें अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करने पर मजबूर हो जाते हैं। अब होली है तो ऐसे में मीम्स देखना तो बनता है। तो आइए नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ मीम्स पर। जी हां, अगर आपको ये मीम्स देखकर हंसी आती है तो इन मीम्स को अपने दोस्तों और करीबियों के साथ शेयर करें। वैसे भी अगर मीम्स शेयर नहीं किए तो मजा कहां। चलिये इस मीम्स को देखते है, इससे पहले आप अपनी कुर्सी के पेटी बांध लीजिए। 

इस फोटो को मीम्स के रूप में शेयर की गई है, इसमें पूछा जा रहा है कि होली कब है। वैसे जो लोग पूछ रहे हैं, उन्हें बता दें कि होली आज है। 

https://twitter.com/Naadaan_Chhori/status/1632653831090900992?s=20

दोस्तों आज आप में से किसने किया है, आपने भी किया है ना।

इस गब्बर ने सबका दिमाग खराब कर दिया था। आज पता चला कि आज होली है।

होली तो फनी ही होती है। ऐसा किसने कह दिया कि होली फनी नहीं होती है। 

ऐसी फोटो क्लिक करवाने के लिए कई बार कोशिश की गई थी। 

आपने बहुत सारे मीम्स देखे होंगे। अब अगर आपके दिमाग में कोई मीम्स आ रहा है तो आप भी उसे सोशल मीडिया पर शेयर करें। वैसे अगर आपको मीम्स पसंद आते हैं तो मीम्स की इस लिस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement