Sunday, May 12, 2024
Advertisement

इंस्टाग्राम पर ये है सबसे बोल्ड मां-बेटे की जोड़ी, 'झूमे जो पठान...' पर डांस का Video वायरल

इंस्टाग्राम पर मां-बेटे की जोड़ी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस जोड़ी ने अपने डांस वीडियो से लाखों लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। हाल में ही इनका एक वीडियो आया है जिसमें वे पठान फिल्म के हिट सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 08, 2023 8:31 IST
मां मिंकू सिंह और बेटे रिकी पटेल का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल होते हैं। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मां मिंकू सिंह और बेटे रिकी पटेल का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल होते हैं।

टिकटॉक के बैन होने के बाद अब उसकी जगह इंस्टाग्राम ने ले ली है। लोग तरह-तरह के गाने पर अपने डांस के वीडियो बनाकर शेयर करते हैं और ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं। लोग इन वीडियो को लूप में देखते है और शेयर भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक मां-बेटे की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है। वीडियो में मां-बेटे 'झूमे जो पठान...' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स इस जोड़ी को सबसे बोल्ड जोड़ी का खिताब भी दे रहे हैं। वहीं वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि उनको देखकर यकीन करना मुश्किल है कि वो मां-बेटे हैं। इस मां-बेटे की जोड़ी ने पहले भी अपने डांस का वीडियो शेयर किया है। 

इंस्टाग्राम पर दोनों मां-बेटे की प्रोफाइल rickypatel642 और minku2007 के नाम से है। मां-बेटे की इस जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस के कई वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वे रोमांटिक गानों पर बेहद ही बोल्ड अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे हैं। उनके वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आई रहती है। कई लोग इस जोड़ी को सपोर्ट करते हैं तो वहीं कुछ लोग मां-बेटे को खूब ट्रोल करते हैं। 

इस बोल्ड मां-बेटे की जोड़ी इंटरनेट पर हमेशा आग लगा देती है। बेटे का नाम रिकी पटेल है और वह एक चाइल्ड आर्टिस्ट है। इंस्टाग्राम पर मां की प्रोफाइल पर उनका नाम मिंकू सिंह बताया गया है। मिंकू एक फिटनेस फ्रीक मॉडल, फैशन लवर और ट्रैवलर हैं। हाल ही में दोनों मां-बेटे ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पठान फिल्म के हिट सॉन्ग झूमे जो पठान पर डांस का वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज़ और 58 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। 

इसके अलावा इस मां-बेटे की जोड़ी ने बहुत सारे गानों पर अपने डांस का वीडियो शूट कर अपलोड किया है। एक वीडियो में वह गोवा में समुद्र के किनारे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ वीडियो में उन्हें रोमांटिक डायलॉग्स पर लिप्सिंग करते हुए देखा जा सकता है। इस मां-बेटे की जोड़ी को इंस्टाग्राम पर काफी लोग फॉलो करते हैं। बेटे रिकी पटेल के इंस्टाग्राम पर 70 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं जबकि मां मिंकू सिंह के 15 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इनके हर वीडियो को लाखों व्यूज़ मिलते हैं।

मिंकू सिंह

Image Source : INSTAGRAM
मिंकू सिंह

मिंकू सिंह के फैशन के बहुत सारे प्रशंसक हैं। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने इस उम्र में भी अपने आप को बहुत फिट रखा है। अधिकांश लोगों को यह जोड़ी बहुत अच्छी लगती है तो वहीं कुछ लोगों को उनके डांस के वीडियो बिल्कुल भी रास नहीं आते। कुछ लोग तो वीडियो पर कमेंट्स कर इस जोड़ी को ट्रोल करते हैं। 

रिकी पटेल ने अपनी मां के जन्मदिन पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपनी मां को 'मोस्ट बोल्ड' और 'स्ट्रांग वुमन' बताया है। साथ ही उन्होंने कहा- मुझे सपोर्ट करने और मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement