Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Viral Khabar: कैसे सीट बेल्ट ने गधे की बचा ली जान, सोशल मीडिया पर वायरल, देखे वीडियो

viral Khabar: सोशल मीडिया के दौर में कब क्या वायरल हो जाए किसी को पता नहीं होता है। हर रोज ऐसे कई वायरल वीडियो मिलते हैं जो आपको हैरान भी कर देते हैं और परेशान भी, वैस हम जिस वायरल की खबर की बात करने जा रहे हैं वो हैरान करने वाला है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: October 20, 2022 23:22 IST
viral Khabar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV viral Khabar

Highlights

  • सोशल मीडिया पर खुब वायरल किया जा रहा है
  • लगभग 30 हजार से ज्यादा बार देखा गया है
  • आस-पास के लोग इस घटना को देखकर हैरान हो जाते हैं

Viral Khabar: सोशल मीडिया के दौर में कब क्या वायरल हो जाए किसी को पता नहीं होता है। हर रोज ऐसे कई वायरल वीडियो मिलते हैं जो आपको हैरान भी कर देते हैं और परेशान भी, वैस हम जिस वायरल की खबर की बात करने जा रहे हैं वो हैरान करने वाला है। इसके अलावा इंसानों के लिए ये वायरल वीडियो सिख दे रहा है। इस वीडियो के बारे में तरह-तरह के कॉमेंट्स भी किए हैं, जिन्हें आप पढ़कर लोट-पोट हो जाएंगे। चो चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।  

सोशल मीडिया पर खुब वायरल 

हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं। उस वीडियो में एक गद्दा दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक कार ने एक गधे को टक्कर मारती है। ये टक्कर इतना जोरदार होता है कि गधे का अपना संतुलन खो देता है। आप इसी वीडियो में देख सकते हैं कि गधे ने बेल्ट लगाई है जिसके कारण उसे कम चोट लगी। अब इसी वीडियो को सोशल मीडिया पर खुब वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया काफी बार देखा जा चुका है। 

कैसे बेल्ट ने बचा ली जान 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, उन्होंने लिखा कि 'गधे को सीट बेल्ट ने बचा लिया वर्ना कार वाले ने तो मार दिया था'। वही एक यूजर ने लिखा कि गधा तो ठीक है उसके चालक की हालत देखिये। इससे लगभग 30 हजार से ज्यादा बार देखा गया है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कार वाले ने गधे को टक्कर मारा। गधे का मालिक का भी बाल-बाल बच गया। 

इसे सीख सकते हैं सबक 
आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे संक्रिण गली में घटना होता है। आस-पास के लोग इस घटना को देखकर हैरान हो जाते हैं। इस वीडियो से सिख मिलती है कि अगर कार चलाते समय बेल्ट बांधते हैं तो जान बचने की संभवनाए बची रहती है। जैसे इस गधे को गले में लगे हुए बेल्ट के कारण जान बच गई। इसलिए हमे इस जानवर के संदेश को भी समझना चाहिए और अपने जीवन में इसे अपनाना चाहिए ताकि आप और हम सुरक्षित रहे सकें। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement