Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टॉयलेट ब्रेक के लिए गाड़ी से उतरा कपल, पति बिना पत्नी को लिए ही निकल गया

थाईलैंड में रोड ट्रिप के दौरान एक शख्स टॉयलेट ब्रेक के लिए उतरता है तभी वह अपनी पत्नी को भूलकर उसे वहीं छोड़कर चला जाता है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 29, 2022 16:35 IST
थाईलैंड के कपल जिनके लिए उनकी रोड ट्रिप यादगार बन गई।- India TV Hindi
Image Source : सोशल मीडिया थाईलैंड के कपल जिनके लिए उनकी रोड ट्रिप यादगार बन गई।

आज कल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में सभी लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से ब्रेक लेते हैं। इस ब्रेक के दौरान लोग अपना पूरा समय परिवार को देते हैं। कोई पिकनिक के लिए जाता है तो कोई छुट्टियां मनाने दूसरी जगहों पर जाता है। कई लोग रोड ट्रिप भी मार लेते हैं। वैसे तो रोड ट्रिप हम सब खूब इंजॉय करते हैं और जब रोड ट्रिप पर जाते हैं तो रास्ते में कुछ खाने के लिए या चाय की चुस्कियों के लिए छोटे-छोटे ब्रेक जरूर लेते हैं। इसी मौज-मस्ती में हम कुछ न कुछ अपना समान कहीं भूल जाते हैं। लेकिन यहां पर तो चच्चा अपनी बीवी ही भूल गए। 

दरअसल, थाईलैंड में एक कपल रोड ट्रिप के दौरान टॉयलेट ब्रेक के लिए गाड़ी से उतरा था। लेकिन यहां गलती ये हो गई कि पति अपनी पत्नी को ही भूल कर गाड़ी लेकर निकल गया। जिसके बाद पत्नी को 19.31 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। लेकिन जब पति को याद आया कि वह तो अपनी पत्नी को छोड़कर काफी आगे निकल आया है। फिर उसने गाड़ी घुमाई और अपनी पत्नी को लेने वापस चल पड़ा। 

शख्स अपनी पत्नी को छोड़कर अकेले ही निकल गया

'न्यूयॉर्क पोस्ट' की रिपोर्ट के मुताबिक 55 वर्षीय बूंटोम चाईमून (Boontom Chaimoon) अपनी 49 वर्षीय पत्नी एमुनाए चाईमून (Amnuay Chaimoon) के साथ छुट्टियां बिताने के लिए रविवार को महा सरखम प्रांत में अपने होमटाउन की रोड ट्रिप पर निकले थे। यात्रा के दौरान सुबह 3 बजे पति को टॉयलेट जाने की जरूरत पड़ी तो वह गाड़ी रोक कर टॉयलेट करने चला गया इतने में पत्नी को भी फ्रेश होना था तो उसे कही वॉशरूम नहीं दिखा। पत्नी ने सोचा कि जब तक पति टॉयलेट से होकर आएंगे तब तक वह पास के ही जंगल में फ्रेश होकर आ जाएगी। इसलिए वह फ्रेश होने पास के जंगलों में चली गई। बाद में जब पति वापस आया तो वह गाड़ी लेकर निकल गया। पति को लगा कि उसकी पत्नी गाड़ीं में ही बैठी होगी। 

महिला को अकेले ही 20 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा

जब पत्नी फ्रेश होकर जंगल से वापस आई तो देखा कि वहां पर न गाड़ी मौजूद थी न ही पति कहीं दिख रहा था। महिला का पर्श और मोबाइल गाड़ी में ही छूट गया था इसलिए अब वह फोन भी नहीं कर पा रही थी। जंगल में अंधेरा था तो वह डर के मारे वहां से पैदल ही निकल गई। करीब 20 किलोमीटर चलने के बाद 5 बजे वह काबिनबुरी जिले में पहुंची तो उसने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी मदद करने के लिए उसके पति का नंबर मांगा लेकिन महिला को अपने पति का नंबर याद नहीं था इसलिए उसने अपने नंबर पर कम से कम 20 बार फोन लगवाया। लेकिन पति ने उसका फोन नहीं उठाया। फिर सुबह के 8 बजे वह पुलिस की मदद से अपने पति से संपर्क कर पाई। 

कपल की शादी को 27 साल हो गए हैं

अब तक महिला के पति को जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसने क्या गलती की है लेकिन जैसे ही उसे इस बात का अहसास हुआ कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर चला आया है। तब उसने तुरंत कार को यूटर्न लिया और वापस अपनी पत्नी को लेने निकल पड़ा। शख्स को अपने किए पर बहुत अफसोस हुआ और उसने अपनी पत्नी से माफी भी मांगी। बता दें कि कपल की शादी को 27 साल हो चुके हैं और उनका एक 26 साल का बेटा भी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement