Saturday, April 20, 2024
Advertisement

डॉक्टर ने पत्रकार को हेलमेट फेंककर मारा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

डॉक्टर ने हेलमेट फेंककर पत्रकार को मारा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान ले ली है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 24, 2023 11:46 IST
Mau Doctor Viral Video- India TV Hindi
Image Source : ANI Mau Doctor Viral Video

उत्तर प्रदेश के मऊ से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि डॉक्टर ने हेलमेट फेंककर पत्रकार को मारा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है।

हेलमेट फेंककर मारते हैं डॉक्टर

मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना दो दिन पूर्व की है। इस घटना की वीडियो सामने आने के बाद मऊ एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि पत्रकार ने आरोप लगाया है कि उनका फोन छीना गया है। वहीं डॉक्टर ने आरोप लगाते हुए जानकारी दिया है कि वे भोजन कर रहे थे तभी एक पत्रकार वहां पहुंचे और उन्होंने वीडियो बनाना और कुछ बातें जो उचित नहीं थी कहना शुरू किया। जिस पर उन्हें रोका गया पर वे नहीं रुकें जिसपर उन्हें हेलमेट फेंककर मारा।

सुनिए क्या कहते हैं पत्रकार 
अब बात करते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की। आप वीडियो की शुरुआत में सुन सकते हैं कि पत्रकार कहते हैं कि मेरा फोन छीन लिया गया है। तभी गुस्से में डॉक्टर पत्रकार के सिर पर हेलमेट मार देते हैं। वहीं आप वीडियो में साफ सुन सकते हैं कि पत्रकार कहते हैं कि देखिए मेरा मोबाइल छीन लिया है। वहीं पत्रकार का कहते हैं कि अस्पताल की हालत को देखिए। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि पत्रकार को बाहर भी निकला दिया जाता है।  वहीं पुलिस ने जानकारी दिया कि दोनों पक्षों के तरफ से मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement