Friday, May 17, 2024
Advertisement

मोरबी के बाद कर्नाटक में 'मौत का पुल', लोगों की लापरवाही ले सकती है जान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आपने मोरबी में हुए हादसे से जुड़ी कई वीडियो देखी होगी। केबल ब्रिज पर कैसे लोग कुद रहे थे। इस हादसे के बाद सोशल मीडिया पर केबल ब्रिज से जुड़ी कई वीडिया वायरल हो रही है। कर्नाटक के शिवपुरा हैंगिंग ब्रिज पर लोगों की लापरवाही सामने आई है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 02, 2022 16:37 IST
कर्नाटक वायरल ब्रिज वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कर्नाटक वायरल ब्रिज वीडियो

गुजरात के मोरबी में हुए केबल ब्रिज की घटना ने लोगों को झकझोर दिया है। इस हादसे में अब तक 135 से अधिक लोगों की जान चली गई है। मोरबी में पुल के टुटने के बाद एक पुल से ही जुड़ी वीडियो सामने आई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स एक केबल ब्रिज से जुड़ी वीडियो काफी शेयर कर रहे हैं। ये वीडियो भी चौंकाने वाला है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे वहां पर मौजूद लोग लापरवाही कर रहे हैं। 

कार लेना पड़ा वापस 

सोशल मीडिया के मुताबिक ये वीडियो कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले की बताई जा रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कुछ शैलानी शिवपुरा हैंगिंग ब्रिज पर मारुति कार चलाते हुए दिख रहे हैं। वहां पर मौजूद लोगों ने कार में बैठे लोगों का काफी विरोध कर रहे हैं। जिसके बाद मजबूरन कार में सवार लोगों ने कार को ब्रिज से वापस ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि पर्यटक सभी महाराष्ट्र के रहने वाले थे। 

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा 
अब वीडियो के वायरल होते ही लोग सोशल मीडिया काफी आपत्ति जता रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि लोग सबक लेने का नाम ही नहीं लेते हैं। इतनी बड़ी घटना हो गई फिर भी लोगों के अंदर से लापवाही खत्म नहीं हो रहा है। आपको बता दे कि 30 अक्टूबर की शाम गुजरात के मोरबी में दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें कई लोगों की जान चली गई है और कितने लोग अस्पताल में मौत से लड़ रहे हैं। 

वीडियो हो रहा है वायरल 
सोशल मीडिया पर एक यूजर @ajaychauhan41 ने वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि 'मोरबी दुर्घटना के बाद भी इन बेवकूफों ने कोई सबक नहीं सीखा। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के येल्लापुरा शहर में एक झूलते पुल पर महाराष्ट्र के पर्यटकों को कार चलाते देखा गया। अंत में स्थानीय लोगों की सहायता से कार को सुरक्षित वापस लौटाया गया।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement