Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ladki Ka Dance: शाहरुख खान के गाने पर लड़की का धमाल डांस, वीडियो देख आप भी चाहेंगे ऐसा करना

यह वीडियो लोगों का ध्यान खूब खींच रही है। इस गाने में लड़की ने शाहरुख खान के गाने पर गजब का डांस किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की शाहरुख खान और काजोल के गाने 'रुक जा ओ दिल दिवाने' के गाने पर डांस करती दिख रही है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 02, 2023 16:58 IST
Ladki Ka Dance shahrukh khan ke gane par ladki ka dance omg viral video on google trends girl dance - India TV Hindi
Image Source : SOURCE/YOUTUBE शाहरुख खान के गाने पर लड़की का धमाल डांस

सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम समेत यूट्यूब पर तमाम तरह के मजेदार वीडियो आपको रोजाना देखने को मिलते रहते हैं। मजेदार वीडियो को देखने का यह सिलसिला कभी न खत्म होने वाला है. ऐसे में कई बार कुछ वीडियो आपको काफी पसंद आता है। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो खूब वायरल होते हैं। आज हमारे पास जो वीडियो आया है उसे देखकर आप भी कुछ ऐसा ही कहेंगे कि यह वीडियो कमाल का है। क्योंकि इस वीडियो में शाहरुख खान के गाने पर एक लड़की कमाल का डांस करती दिख रही है।

2 मिलियन से अधिक व्यू

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह वीडियो लोगों का ध्यान खूब खींच रही है। इस गाने में लड़की ने शाहरुख खान के गाने पर गजब का डांस किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की शाहरुख खान और काजोल के गाने 'रुक जा ओ दिल दिवाने' के गाने पर डांस करती दिख रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Shanelle Bell नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अबतक 2 मिलियन यानी 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

शाहरुख खान के डांस पर गजब का डांस

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की शाहरुख खान के गाने पर डांस शुरू करती है। इसके बाद लड़की रिदम पर बेहतरीन डांस मूव दिखाने लगती है। इस दौरान लड़की का एक्सप्रेशन काफी कमाल का है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इस डांस को पहले से भी ज्यादा अच्छे तरीके से कोरियोग्राफ किया गया है। हालांकि बांद में लड़की डांस मूव्स के जरिए बड़े ही अनोखे अंदाज में डांस को रैपअप करती है। इस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- PhysicsWallah के सीईओ अलख पांडे के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए खान सर, ज़ाकिर खान और 'एमबीए चाय वाला' जैसे हस्ती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement