Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ladki Ka Dance: Pawan Singh के गाने पर लड़की ने किया बाराती डांस, डांस मूव्स देख गला सूख जाएगा

इस गाने में एक लड़की पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। बैकग्राउंड में पवन सिंह का गाना‘छलकता हमरो जवनियां’ बज रहा है और लड़की छत पर धमाकेदार कर रही है। लड़की ने यहां एक से बढ़कर एक मूव्स दिखाए हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 20, 2023 14:45 IST
Ladki Ka Dance video bhojpuri beauty girl dance on pawan singh songh Chhalakata Hamro Jawaniya viral- India TV Hindi
Image Source : SUMANLATAPREM Pawan Singh के गाने पर लड़की ने किया बाराती डांस

Dance Ka Video: बॉलीवुड के गानों से ज्यादा आजकल लोग भोजपुरी गानों को पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि जब रील बनाने की बारी आती है तो सबसे मजेदार डांस और फनी वीडियो भोजपुरी गानों पर ही बनते हैं। एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों पर लोग वीडियो बना रहे हैं और इन रील्स को काफी पसंद भी किया जा रहा है। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। यह एक डांस का वीडियो है जिसे भोजपुरी गाने पर फिल्माया गया है। पवन सिंह के आवाज में गाया यह गाना शादी-ब्याह में अक्सर आपको सुनने को मिलता होगा। 

पवन सिंह के गाने पर लड़की का धांसू डांस

दरअसल इस गाने में एक लड़की पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। बैकग्राउंड में पवन सिंह का गाना‘छलकता हमरो जवनियां’ बज रहा है और लड़की छत पर धमाकेदार कर रही है। लड़की ने यहां एक से बढ़कर एक मूव्स दिखाए हैं जिसे देखकर आप भी इस वीडियो के और लड़की के डांस टैलेंट के फैन हो जाएंगे। लड़की यहां ऐसे डांस करती है मानों वह कोई प्रोफेशनल डांसर है। इस वीडियो को देखकर सारे ट्रेंड्स फेल हो जाएंगे। साथ ही डांस करने के अलावा लड़की एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। परफेक्ट डांस और परफेक्ट एक्सप्रेशन आपको इस वीडियो का दीवाना बना देगी। 

डांस की खूब हो रही तारीफ

इस वीडियो को यूट्यूब पर Sumanlataprem नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है जिसमें लाल साड़ी में डांस कर रही लड़की कहर ढा रही है। इससे पहले भी कई बार भोजपुरी गानों पर डांस का वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो को अबतक 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। लोग इस वीडियो को देखकर खूब तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने ऐसा कहा कि पवन सिंह के गाने में आपको ही होना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement