Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चेन से बंधे कुत्ते को तेंदुए ने मार डाला, फिर आगे जो हुआ जानकर दहल जाएगा दिल

इस बार तेंदुए के आतंक का शिकार कोई इंसान नहीं बल्कि एक पालतू कुत्ता बना है। इस घटना का वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Ravi Prashant Published on: March 17, 2023 13:33 IST
leopard attack on dog viral video- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तेंदुए के आतंक का शिकार कुत्ता

आए दिन तेंदुए के आतंक की खबरें सामने आती रहती हैं। कई शहरों में इस जानवर का आतंक बड़े पैमाने पर है। खासकर वे शहर जो पहाड़ों और जंगलों के आसपास बसे हुए हैं। ऐसी ही एक खबर महाराष्ट्र के पुणे शहर से सामने आई है। इस बार तेंदुए के आतंक का शिकार कोई इंसान नहीं बल्कि एक पालतू कुत्ता बना है। इस घटना का वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

कुत्ता कुछ ही पलों में शिकार बन जाता है

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि रात का सीन है। घर के अंदर कुत्ता दिखाई दे रहा है। कुत्ता रस्सी से बंधा हुआ नजर आ रहा है। वह बड़े आराम से सो रहा होता है कि तभी एक तेंदुआ घुस जाता है। तेंदुआ धीरे-धीरे आगे बढ़ता है और कुत्ते पर हमला कर देता है। कुत्ता तेंदुए से लड़ने की कोशिश करता है लेकिन रस्सी में बंधे होने के कारण वह असमर्थ होता है। वह आसानी से तेंदुए का शिकार हो जाता है। तेंदुआ भी बड़े आराम से कुत्ते का शिकार कर लेता है। वह तेंदुए के कुत्ते को मारने के बाद उसे लेकर भाग जाता है।

अक्सर इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं
ऐसा नहीं है कि तेंदुए का आतंक पहली बार देखा गया है। कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कोर्ट परिसर में घुसकर एक तेंदुए ने खूब आतंक मचाया था। तेंदुआ इस कदर हावी हो गया था कि वहां कई लोग घायल हो गए। आए दिन इस तरह की घटना सामने आती रहती है और इससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement