1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के ये नेता हैं बड़े रोमांटिक, बड़े मंत्रालयों की संभालते हैं जिम्मेदारी

Love Stories In TMC: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के ये नेता हैं बड़े रोमांटिक, बड़े मंत्रालयों की संभालते हैं जिम्मेदारी

Love Stories In TMC: पार्थ चटर्जी पर ईडी की कार्रवाई से इस वक्त ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि, टीएमसी के नेता सिर्फ घोटालों की वजह से चर्चा में नहीं रहते हैं। कई बार वह ज्यादा रोमांटिक होने के लिए भी चर्चा में रहते हैं।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Updated on: July 27, 2022 14:00 IST
parth chatterji- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV parth chatterji

Highlights

  • ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के ये नेता हैं बड़े रोमांटिक
  • बड़े मंत्रालयों की संभालते हैं जिम्मेदारी
  • लिस्ट में ईडी घोटाले में फंसे पार्थ चटर्जी का भी है नाम

Love Stories In TMC: पार्थ चटर्जी पर ईडी की कार्रवाई से इस वक्त ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि, टीएमसी के नेता सिर्फ घोटालों की वजह से चर्चा में नहीं रहते हैं। कई बार वह ज्यादा रोमांटिक होने के लिए भी चर्चा में रहते हैं। ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी का नाम कई बार उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी से भी जोड़ा गया। हालांकि, इंडिया टीवी इसकी पुष्टी नहीं करता, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ तस्वीरें शेयर कर लोग इस तरह की बाते कर रहे हैं।

अर्पिता मुखर्जी मुख्य रूप से एक नेट आर्ट सैलून चलाती हैं। इसके साथ ही वह फिटनेस लवर भी हैं। अर्पिता अपने जिम के कपड़े में जितनी खूबसूरत लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वह ट्रेडिशनल साड़ी में भी लगती हैं। ईडी की गिरफ्तारी के बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरस हुई थी, जिसमें वह मंत्री पार्थ चटर्जी के बगल में खड़ी थीं। इस फोटो में अर्पिता लाल रंग की साड़ी में और गोल्डेन आभूषणों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

मोनालिसा के साथ भी जुड़ा है पार्थ चटर्जी का नाम

अर्पिता मुखर्जी के साथ-साथ पार्थ चटर्जी का नाम काजी नजरूल विश्विवद्यालय की प्रोफेसर मोनालिसा के साथ भी जोड़ा गया है। ईडी की जांच में उन्हें भी पार्थ चटर्जी के करीबी के रूप में पाया गया है। मोनालिसा को लेकर कहा जा रहा है कि वह पार्थ चटर्जी के शांतिनिकेतन वाली संपत्ति की देखभाल करती हैं। हालांकि मोनालिसा दास ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है। मोनिलासा दास ईडी की रडार पर हैं। बीजेपी के नेता दिलीप घोष दावा करते हैं कि मोनालिसा के नाम पर 10 फ्लैट हैं और उनके तार बांग्लादेश से भी जुड़े हैं।

पूर्व मेयर और मंत्री सोवन चटर्जी के साथ बैसाखी बनर्जी

पूर्व मेयर और मंत्री सोवन चटर्जी के साथ बैसाखी बनर्जी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर थोक के भाव में मौजूद हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों एक साथ तस्वीरों में खट्टे-मीठे पल बिता रहे हैं। कई तस्वीरों में दोनों मैचिंग कपड़ों में भी नजर आते हैं। हालांकि, इस रिश्ते को कभी आधिकारिक नाम नहीं मिला। वो दोनों एक दूसरे के स्पेशल फ्रैंड ही रहे।

तत्कालीन परिवहन और खेल मंत्री मदन मित्रा की कहानी

आपको याद होगा एक समय तत्कालीन परिवहन और खेल मंत्री मदन मित्रा का नाम एक खूबसूरत महिला के साथ जोड़ा गया था, जिसका नाम पियाली मुखर्जी था। पियाली पेशे से वकील थीं। हालांकि 2013 में रहस्यमयी हालत में उनका शव बरामद किया गया था। तब अफवाहें उड़ रही थीं कि वह तत्कालीन परिवहन और खेल मंत्री मदन मित्रा की करीबी हैं। हालांकि, इन अफवाहों पर कभी सत्यता की मुहर नहीं लग सकी।