Thursday, May 09, 2024
Advertisement

चोटी बांध, सिंदूर-लिपस्टिक लगाकर दिल्ली मेट्रो में घुसा युवक, लड़की को आरक्षित सीट से उठाकर खुद बैठा, देखें Video

अक्सर दिल्ली मेट्रो की ओर से लोगों को ऐसी किसी भी हरकत से बचने की सलाह दी जाती है जिससे बगल में बैठे यात्रियों को असहज महसूस हो। हालांकि, इसके बावजूद भी समय-समय पर मेट्रो से ऐसी वीडियोज सामने आती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 10, 2023 20:39 IST
दिल्ली मेट्रो में सिंदूर लगाकर घुसा युवक।- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT दिल्ली मेट्रो में सिंदूर लगाकर घुसा युवक।

अगर बात वायरल वीडियोज की हो तो दिल्ली मेट्रो कैसे पीछे रह सकता है। अक्सर दिल्ली मेट्रो से लड़ाई-झगड़े, बहस व डांस समेत तरह-तरह के अनोखे वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कई लोग इन वीडियोज को पसंद करते हैं तो कई इन्हें यात्रियों को परेशान करने वाली हरकत कहते हैं। अब दिल्ली मेट्रो का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें एक युवक चोटी बांधकर, सिंदूर-लिपस्टिक लगाकर दिल्ली मेट्रो में घूम रहा है। 

क्या हो रहा वायरल?

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक चोटी बांधकर, लिपस्टिक लगाकर और बड़ा सा सिंदूर कर के मेट्रो में घुसता है। मेट्रो में वह महिलाओं के लिए आरक्षित सीट के पास जाता है जहां एक लड़की पहले से बैठी होती है। युवक उस लड़की को सीट से हटाकर वहां खुद बैठ जाता है।

कौन है युवक?
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो rkramaad_009 नाम की इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया गया है। बता दें कि इस प्रोफाइल को 1 लाख 42 हजार लोगों द्वारा फॉलो किया जाता है। जब हमने युवक की आईडी खंगाली तो हमें इसी तरह के कई अन्य वीडियोज मिले जिसमें युवक लिपस्टिक लगाकर और बड़ा सा सिंदूर कर रील बना रहा है। ऐसा लग रहा कि युवक ने दिल्ली मेट्रो में भी ये हरकत रील बनाने के लिए की है।

क्या बोले यूजर्स?
चोटी बांधकर, सिंदूर-लिपस्टिक लगाकर दिल्ली मेट्रो में घूम रहे युवक के वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं। राहुल सिंह नाम के यूजर ने लिखा है- "ये युवक असली महिला से भी ज्यादा महिला दिख रहा है"।  आभा मिश्रा नाम की यूजर ने लिखा है कि लड़की अपनी सीट से बड़े आराम से उठ गई। वहीं, लवखानी नाम की इंस्टा यूजर ने कमेंट किया कि लोग लेडीज सीट के लिए क्या-क्या करते हैं। 

ये भी पढ़ें- IIT Kanpur फेस्ट में हुई कुर्सी तोड़ लड़ाई, भयंकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ये भी पढ़ें- टीचर बनो तो ऐसा, रिटायरमेंट पर बच्चों ने रो-रोकर अध्यापिका को दी विदाई, आपका दिल छू लेगा यह वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement