Friday, May 24, 2024
Advertisement

इन भाईसाहब को चाहिए 'Junior Wife' तो लिंक्डइन पर डाल दिया पोस्ट, अब स्क्रीनशॉट हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक लिंक्डइन पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसे पढ़ने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि लोग ऐसे भी पोस्ट डालते हैं।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 12, 2024 18:38 IST
लिंक्डइन का वायरल पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लिंक्डइन का वायरल पोस्ट

सोशल मीडिया की दुनिया लोगों को अंचभित कर देने वाला प्लेटफॉर्म है। यहां किस दिन आपको क्या देखने को मिल जाए, आप कभी इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। अभी इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जो लिंक्डइन के पोस्ट का है। इस पोस्ट में शख्स ने ऐसी बात लिखी है जिसके बारे में आपने कभी सोचा तक नहीं होगा। शख्स ने एक जूनियर वाइफ की हायरिंग के संबंध में पोस्ट डाला है। इसके अलावा उसने रिक्वायरमेंट्स और इंटरव्यू राउंड के बारे में भी बताया है। पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों ने इसपर रिएक्ट किया है।

जूनियर वाइफ की शख्स को है तलाश

लिंक्डइन प्लेटफॉर्म को तो आप अच्छे से जानते ही होंगे। इस प्लेटफॉर्म पर लोग नौकरी की तलाश और हायरिंग के संबंध में पोस्ट डालते हैं। मगर इसी प्लेटफॉर्म एक शख्स ने ऐसा पोस्ट किया जिसके बारे में आपने सोचा तक नहीं होगा। शख्स ने 'जूनियर वाइफ' की हायरिंग के लिए पोस्ट डाला। शख्स ने बताया कि उसे कोई अनुभवी कैंडिडेट की तलाश नहीं है, उसके लिए वह दूसरी हायरिंग करेगा। शख्स ने पोस्ट में यह भी बताया कि इसके लिए 3 राउंट का इंटरव्यू होगा जिसमें आखिरी इंटरव्यू आमने-सामने बैठकर होगा।

इसके बाद पोस्ट में शख्स ने रिक्वायरमेंट के बारे में लिखा। शख्स के मुताबिक उस कैंडिडेट को खाना बनाने का 2 साल का अनुभव होना चाहिए। वो रात को उठकर शख्स के लिए तीखी बिरयानी बना सके। वह बातचीत करने में अच्छी हो। इसके अलावा वह लविंग, डिसेंट, रिस्पेक्टेबल होनी चाहिए।

यहां देखें पोस्ट का स्क्रीनशॉट

इस स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर trolls_official नाम के पेज से शेयर किया गया है। पेज के यूजर ने पोस्ट के स्क्रीनशॉट के अलावा लोगों के कमेंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह किस तरह का पोस्ट है और लिंक्डइन ने ऐसे बकवास को प्रोफेशन प्लेटफॉर्म पर कैसे अनुमति दी। यह इंस्टाग्राम या फेसबुक नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता कि यह पोस्ट आपके साथ कैसे जुड़ी रहेगी जब आप शायद मैच्योर हो जाएंगे और महसूस करेंगे कि यह कितना आपत्तिजनक है।

ये भी पढ़ें-

गाय से पंगा लेना शख्स को पड़ गया भारी, Video देखने के बाद लोग बोले- 'वाह क्या शॉट था'

अरे भईया ये कब से होने लगा, सैलुन में बैठकर दाढ़ी बनवाती दिखी लड़की, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement