Friday, May 17, 2024
Advertisement

इस युवक का कारनामा देख पकड़ लेंगे सिर, हाथों पर लगाता है मधुमक्खियों का छत्ता

हम आपसे कहें कि एक इंसान ने अपने शरीर पर मधुमक्खियों को घर बनाने के जगह दे दिया है तो क्या आप यकीन करेंगे?

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 10, 2023 16:02 IST
hand's bee house- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो

अगर किसी इलाके में मधुमक्खी का आतंक होता है तो पूरा इलाका खाली हो जाता है। आपने देखा होगा कि मधुमक्खी जब किसी पर हमला कर देती है तो उसका पूरा शरीर फूल जाता है। लोगों की तबीयत खराब हो जाती है। वहीं अगर आप घर के पास मधुमक्खी छत्ता लगाती हैं तो आप भी परेशान हो जाते हैं। लेकिन हम आपसे कहें कि एक इंसान ने अपने शरीर पर मधुमक्खियों को घर बनाने के जगह दे दिया है तो क्या आप यकीन करेंगे? आप सोच रहे होंगे कि हम कुछ भी कह रहे हैं लेकिन हकीकत यही है। इसका एक उदाहरण यह वायरल वीडियो है।

पूरे हाथ पर मधुक्खियों का घर 

इस वीडियो में आप एक युवक को देख सकते हैं। युवक सड़क पर टहलता हुआ नजर आ रहा है। अगर आप युवक के हाथ पर नजर डालेंगे तो इसे देखकर आपका दिमाग सुन्न हो जाएगा। युवक के बाएं हाथ पर मधुमक्खियों का घर देखा जा सकता है। 30 सेकेंड की इस क्लिप में आप एक युवक को सड़क पर खुलेआम घूमते हुए देख सकते हैं। वीडियो देखने से लग रहा है कि युवक को इस बात का कोई डर नहीं है कि उसके साथ क्या हो सकता है। युवक के हाथ में मधुमक्खी लिपटी दिख रही है।

क्या ये विश्वास करने लायक है?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि देखिए कैसे एक युवक ने अपने हाथों पर मधुमक्खियों का कॉलोनी बनाया है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 6 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रिट्वीट किया है। वीडियो पर यूजर्स के हैरान कर देने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये बहुत बहादुर इंसान हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि आप इनसे लड़ नहीं सकते। एक ट्विटर यूजर ने तो यहां तक ​​लिखा है कि मैं यकीन नहीं कर सकता कि ये सब स्क्रिप्टेड है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement