Thursday, May 09, 2024
Advertisement

नहीं सुना होगा "Johny Johny yes Papa" का ऐसा वर्जन, हारमोनियम और तबले की थाप पर अंकल ने बांध दिया समां

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक अंकल जॉनी जॉनी येस पापा कविता को क्लासिकल अंदाज में गाते हुए दिख रहे हैं। कविता को हार्मोनियम और तबले की धुन के साथ गाया गया है। कवित के देसी वर्जन को सुनने के बाद आप भी इस कविता के दीवाने हो जाएंगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 09, 2024 15:33 IST
जॉनी-जॉानी येस पापा गाते हुए अंकल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जॉनी-जॉानी येस पापा गाते हुए अंकल

बचपन में आपने 'जॉनी-जॉनी येस पापा' वाली कविता तो जरूर ही सुनी होगी। हर छोटे बच्चे को इंग्लिश पोएम के नाम पर इस कविता को याद करवाया जाता है। अब इस कविता का देसी वर्जन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक अंकल शास्त्रीय संगित वाले अंदाज में इस कविता को सुर में गाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ऐसा अंदाज पहले कभी नहीं देखा था। 

क्लासिकल अंदाज में गाया "Johny Johny yes Papa"

वायरल हो रहे वीडियो में यह दिख रहा है कि एक अंकल अपने दोस्तों की मंडली के साथ 'जॉनी-जॉनी येस पापा' कविता गा रहे हैं। अंकल क्लासिकल अंदाज में इस कविता को गाते हुए नजर आ रहे हैं। मंडली में मौजूद अन्य लोग भी उनका साथ दे रहे हैं। जहां एक शख्स हारमोनियम बजा रहा है तो वहीं, दूसरा शख्स तबले पर थाप देते हुए नजर आ रहा है। उधर, अंकल के पीछे बैठे लोग उनके सुर में सुर मिला रहे हैं। पूरी कविता को शास्त्रीय संगित वाले अंदाज में गाया गया है।

वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर सिंगर की तारीफ की

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग 7 लाख लोगों ने देखा और 9 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए इस कविता को गाने वाले सिंगर की खूब तारीफ की। एक यूजर ने कहा- भारतीय शास्त्रीय संगीत कमाल का है, एक अंग्रेजी कविता में इतनी जान डाल दी। दूसरे ने कहा- क्या पकड़ है संगीत की l क्या सुर और ताल में गाया गया है। शत-शत नमन। तीसरे शख्स ने लिखा- नमन है आपको। भारतीय शास्त्रीय संगीत की शालीनता देखिए इस अंग्रेज़ी कविता में प्राण डाल दिये।  

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तानियों को जब कोलकाता का अंडरवाटर मेट्रो दिखाया गया तो रह गए हक्के-बक्के, बोले- ये असली नहीं VFX है

Dolly चायवाले के तो दिन ही बदल गए, अब चाय बेचने के लिए रखने पड़ रहे बाउंसर्स, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement