Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Kiss करते हुए कपल का हुआ Video वायरल, मुंबई के डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर कर रहे थे रोमांस

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल किस करते हुए नजर आ रहा है। लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 28, 2023 23:56 IST
किस करते हुए नजर आया कपल।- India TV Hindi
किस करते हुए नजर आया कपल।

सोशल मीडिया पर कपल्स के बहुत सारे वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो में कपल अलग अलग तरीके से प्यार का इजहार करते नजर आते हैं तो वहीं कुछ में उनके बीच की प्यार भरी नोंकझोंक देखने को मिल जाता है। लेकिन कुछ कपल्स ऐसे भी होते हैं जो दुनिया की परवाह किए बगैर अपने प्यार को दिखाने में शर्म नहीं करते। वह पब्लिक प्लेस में भी एक दूसरे से प्यार करते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की बाढ़ सी आई रहती है। 

किस करते हुए कपल का वीडियो हुआ वायरल

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल किस करते हुए नजर आ रहा है। लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को अनिश बेंद्रे नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मुंबई के डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर कपल किस करता देखा गया। हालांकि यह वीडियो पिछले साल डाला गया था लेकिन अब यह खूब वायरल हो रहा है।  इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं यूजर्स इस वीडियो पर काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

वीडियो देखकर यूजर्स का कुछ ऐसा रिएक्शन आया

वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे कि जब प्यार किया तो डरना क्या? वहीं कुछ यूजर्स कमेंट्स कर लिख रहे 'पब्लिक में ये सब अच्छा नहीं लगता सर्म आनी चाहिए'। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि'देश की संस्कृति यही है क्या'।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement