Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

OMG: तेंदुए और कुत्ते का बीच सड़क पर हुआ आमना-सामना, VIDEO देखकर लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगली

सोशल मीडिया पर तेंदुए और कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ता, तेंदुए के सामने तन के खड़ा है, जिसके बाद तेंदुआ अपने कदम पीछे खींच लेता है। इस वीडियो को देखकर लोग कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि डर के आगे जीत है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 07, 2022 17:15 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : VIRAL ON TWITTER तेंदुए और कुत्ते का बीच सड़क पर हुआ आमना-सामना

OMG: क्या आपने कभी सोचा है कि एक सामान्य जानवर के सामने अगर तेंदुआ आ जाए तो उसका क्या हाल होगा? सभी जानते हैं कि तेंदुआ उसका शिकार कर लेगा, लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो वाकई हैरान करने वाला है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कुत्ता का सामना अचानक एक तेंदुआ से हो जाता है लेकिन कुत्ता डरता नहीं है बल्कि तेंदुए के सामने डटा रहता है। 

इस वीडियो को ट्विटर यूजर @JaikyYadav16 ने ट्वीट किया है। उन्होंने इसको कैप्शन दिया है कि अगर ये डर जाता तो पक्का ही मर जाता। वीडियो में दिख रहा है कि एक कुत्ता सड़क पर आराम से लेटा हुआ था। अचानक एक तरफ से एक तेंदुआ उसकी ओर झटपता है और उसे मारने की कोशिश करता है। लेकिन कुत्ता फुर्ती से उठता है और तेंदुए पर जोर-जोर से भौंकने लगता है। 

कुत्ते के लगातार विरोध के बाद तेंदुआ अपने कदम पीछे ले लेता है और वापस चला जाता है। इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग है क्योंकि तेंदुए के मुकाबले कुत्ता काफी कमजोर था। ट्विटर यूजर लिख रहे हैं कि कुत्ते ने ये संदेश देने की कोशिश करी है कि अगर आप कमजोर भी हैं तो भी ताकतवर के सामने विरोध करके अपनी जान बचा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement