Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

OMG: झाड़ी के पास फ्रेश होने गई थी लड़की, तेंदुए ने झपटकर पकड़ ली गर्दन, फिर...

झारखंड के गढ़वा जिले में एक तेंदुए ने सात साल की बच्ची पर हमला किया है। इस हमले में बच्ची की मौत हो गई। वह अपने घर के पास झाड़ी में शौच के लिए गई थी। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 21, 2022 12:01 IST
leopard- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE तेंदुए के हमले में बच्ची की मौत

OMG: झारखंड के गढ़वा जिले में एक तेंदुए ने आतंक मचा रखा है। तेंदुए के हमले में अब तक 3 बच्चों की मौत हो चुकी है लेकिन प्रशासन तेंदुए को पकड़ नहीं सका है। ताजा मामला ये है कि गढ़वा में 7 साल की एक बच्ची को तेंदुए ने मार डाला है। ये बच्ची रंका अनुमंडल क्षेत्र के सेवाडीह की थी। 

क्या है पूरा मामला

मामला सेवाडीह गांव के खरवार टोला का है। जगदेव सिंह की सात साल की बेटी सीता कुमारी घर के सामने झाड़ी के पास शौच के लिए गई थी। इसी दौरान तेंदुए ने उस पर हमला किया और झपटकर उसकी गर्दन पकड़ ली। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक तेंदुआ बच्ची को लेकर जंगल की ओर भागने लगा। इस दौरान जब लोगों ने उसका पीछा किया तो वह बच्ची को रास्ते में छोड़कर भाग गया। लेकिन बच्ची की जान नहीं बच सकी। 

इस घटना के बाद से इलाके में डर फैला हुआ है। लोग अपने घरों में बंद हैं और वन विभाग से कार्रवाई की उम्मीद लगाए बैठे हैं। इससे पहले लातेहार में एक 12 साल की बच्ची और गढ़वा में 9 साल के एक बच्चे की तेंदुए के हमले में मौत हो चुकी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement