Friday, April 26, 2024
Advertisement

युवकों ने बंदर को किया फेल, छतों पर ऐसे कूदे कि लोगों का हिल गया दिमाग

वीडियो में युवक जो कर रहे हैं वह अपने आप में हैरान करने वाला है। अपनी अजीबोगरीब हरकत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 24, 2023 12:17 IST
viral game- India TV Hindi
Image Source : TWITTER\@NEXTSKILLSLEVEL छत पर कुदते हैं

हम सभी में कोई न कोई प्रतिभा जरूर होती है, जिससे हम लोगों को प्रभावित भी करते हैं। अब हम अपने टैलेंट को सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के किसी भी कोने में पहुंचा सकते हैं। इसका असर भी देखने को मिल रहा है। ऐसे कई लोग अपने टैलेंट से लोगों को हैरान कर देते हैं। जैसे इस युवक ने अपने टैलेंट से सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में युवक जो कर रहे हैं वह अपने आप में हैरान करने वाला है। अपनी अजीबोगरीब हरकत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। 

बंदर भी हुए फेल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में तीन लोगों को एक ऊंची इमारत की छत पर बिना किसी सुरक्षा उपकरण के एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर कूदते हुए देख सकते हैं। वे बिना रुके कुदते रहते हैं और उनका ताल-मेल अद्भुत है। यह उनके हुनर ​​का शानदार प्रदर्शन है। यह मुझे 2006 की जेम्स बॉन्ड फिल्म कैसीनो रोयाले की याद दिलाता है जिसमें डेनियल क्रेग ने 007 के रूप में अपनी पहली भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि इसे पार्कौर कहा जाता है। विदेशों में इस गेम को काफी युवा बड़े ही आसानी खेलते हैं लेकिन इसमें खतरा इतना होता है कि जान कभी जा सकती है। आप ऐसा करने का सोचिएगा तक नहीं। 

वायरल वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते लिखा कि क्रेजी पार्कौर स्किल्स ऑन रूफटॉफ। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यदी वे बहुत ही सही है तो इसे भी एक बार जरुर ट्राई करें। एक यूजर ने लिखा कि कैमरे मैन का भी स्किल कमाल का है। वीडियो पर कई लोगों ने फनी रिएक्शन भी दिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement