गुरुग्राम में पठान मूवी का इतना महंगा टिकट! IPS अधिकारी भी रह गए भौचक्के

रिलीज होने से पहले 'पठान' मूवी की एडवांस बुकिंग ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस बीच IPS अधिकारी अरुण बोथरा ने पठान टिकट को लेकर एक प्रतिक्रिया दी है, जो खूब वायरल हो रही है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: January 23, 2023 22:32 IST
ग्ररुग्राम के एक मल्टीप्लेक्स में पठान मूवी के टिकट पर IPS अधिकारी ने दी प्रतिक्रिया- India TV Hindi
Image Source : TWITTER(@ARUNBOTHRA) ग्ररुग्राम के एक मल्टीप्लेक्स में पठान मूवी के टिकट पर IPS अधिकारी ने दी प्रतिक्रिया

Pathan movie ticket: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टार की 'पठान' मूवी रिलीज होने के बेहद करीब है। SRK 'पठान' से 4 साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लीड हीरो के तौर पर अपनी वापसी कर रहे हैं। लेकिन रिलीज होने से पहले शाहरुख खान की ये मूवी काफी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच आ चुकी है। वहीं, इसकी एडवांस बुकिंग ने भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस बीच IPS अधिकारी अरुण बोथरा पठान टिकट को लेकर एक प्रतिक्रिया दी है, जो खूब वायरल हो रही है। दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम में एक मल्टीप्लेक्स द्वारा पठान मूवी के टिकट को 2400 रुपये में बेचने को लेकर प्रतिक्रिया दी  है। 

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट में लिखा "मुझे राजस्थान में मेरे मूल स्थान पर सिनेमा हॉल की याद दिला दी। बॉक्स टिकट रुपये था  5 रपये, तृतीय श्रेणी का 1.30 रुपये के साथ।  शो का कुल कलेक्शन गुड़गांव में #पठान टिकट की कीमत से कम रहा होगा। बेशक वह चार दशक पहले था।"

यूजर्स रिएक्शन

अरुण बोथरा के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने तरह-तरह  की प्रतिक्रियाएं दी। किसी ने कहा कि सर सेलेक्ट सिटी आ जाते में अपनी FD तोड़ के दिखा देता मूवी। तो वहीं किसी ने कहा कि कि सर ये थिएटर इज लाइक, बिजनेस क्लास... ओन्ली वन इन दिल्ली (डायरेक्टर कट पीवीआर) साउथ दिल्ली वालों के लिए...और ये सिर्फ पठान के लिए नहीं, सभी मूवीज के लिए होता। अरुण बोथरा के ट्वीट के बाद कुछ इस तरह की टिप्पणियां यूजर्स के द्वारा दर्ज कराई गईं। 

क्या है मामला?
आपको बता दें कि पठान मूवी के 'बेशर्म रंग' गाने के रिलीज के साथ ही विवाद शुरू हो गया था। इस गाने में दीपिका के भगवा बिकनी को लेकर ये विवाद खड़ा हुआ,  जिसके बाद इसने काफी तूल पकड़ लिया। इसको लेकर कई जगह हंगामे भी हुए। हिंदू संगठनों के साथ ही नेता, मंत्री और साधु-संत ने फिल्म में भगवा रंग के अपमान को बताया। जिसको लेकर लगातार कई हंगामे हुए। बता दें कि विवादों से घिरी शाहरुख खान की पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन