Thursday, May 09, 2024
Advertisement

किसने बनाया ये मुजस्समा, ठंड से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ देखकर हिल गए लोग, देखें Video

एक बंदे ने ठंड से बचने का कुछ ऐसा जुगाड़ बनाया जो आपके भी होश गायब कर देगा। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 08, 2023 19:15 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB किसने बनाया ये मुजस्समा

भारत में ठंड की शुरूआत नवंबर के आखिर से ही हो गई थी। अब धीरे-धीरे ठंड और बढ़ती हुई दिखाई देगी। लोग ठंड से बचने के लिए अलग-अलग तरीका भी अपनाते दिख रहे हैं। कोई स्वेटर पहन रहा है तो कोई उसके साथ टोपी भी लगाकर खुद को ठंड से बचा रहा है। अब जैसे-जैसे ठंड और बढ़ेगी लोग आग का भी सहारा लेंगे। लेकिन एक बंदा सभी से दो कदम आगे बढ़ गया है और ठंड से बचने के लिए उसने चप्पल और साइकिल की सीट में ही आग का जुगाड़ कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

साइकिल और चप्पल में आग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स चप्पल और साइकिल की सीट में आग भरता हुआ नजर आ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि चप्पल और साइकिल की सीट में कोई आग कैसे भर सकता है। तो आपको बता दें कि इसके लिए उसने लोहे की चप्पल बनाई है जिसमें नीचे जलती हुई लकड़ी रखने के लिए जगह भी बनाई गई है। ठीक इसी तरह उसने साइकिल की सीट भी बनाई है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टा पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर studentgyaan नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 54 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इंडिया में वैज्ञानिकों की कोई कमी नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- साइकिल पर वो बैठा है लेकिन दिक्कत मुझे हो रही है। एक और यूजर ने लिखा- लोग कितने खाली बैठे हैं यार।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

गजब पागलपन है! शादी के घर में आग पर सिलेंडर गर्म करने लगा शख्स, इसके बाद...

मेहमानों ने जाते-जाते की ऐसी हरकत कि भड़क गई छोटी बच्ची, वीडियो से आप भी कर पाएंगे Relate

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement