Monday, May 20, 2024
Advertisement

शायद कुछ ऐसा ही दिखता होगा स्वर्ग, आनंद महिंद्रा का शेयर किया हुआ Video आपको कर देगा मंत्रमुग्ध

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के एक पर्वत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस पर्वत को देखने के बाद आप पूरी तरह से उसकी खूबसूरती में खो जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 30, 2024 17:05 IST
माउंट कलसुबाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA माउंट कलसुबाई

आनंद महिंद्रा को तो आप सभी जानते ही होंगे। जी हां, हम महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा की ही बात कर रहे हैं। आनंद महिंद्रा का जितना ध्यान अपने बिजनेस में रहता है वो उतना ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर आनंद महिंद्रा ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जो उनका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं। इस समय भी सोशल मीडिया पर उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि हमारे देश में ऐसी जगहे हैं जो दिखने में स्वर्ग से कम नहीं लगता है। आइए फिर आपको बताते हैं कि आनंद महिंद्रा ने कहां का वीडियो शेयर किया है?

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिल को जीत लेने और आंखों को भरपूर चैन देने वाला नजारा दिखाई दे रहा है। आनंद महिंद्रा ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया, 'यह महाराष्ट्र में इगतपुरी के पास माउंट कलसुबाई है, हमारी इंजन फैक्ट्री के पास। मैं कई बार इगतपुरी गया हूं लेकिन इस जगह और इसकी सुंदरता के बारे में कभी नहीं सुना। इसे देखना तो दूर की बात है। हमें निश्चित रूप से जीवन में "रुकने और गुलाबों को सूंघने" के लिए समय निकालने की आवश्यकता है।' वीडियो में बहुत ही अच्छा नजारा देखने को मिल रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैंने ये ट्रेक 2021 में पूरी की और यह एक सुखद स्मृति बनी हुई है। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत सुंदर, विश्वास नहीं होता कि यह महाराष्ट्र है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मंत्रमुग्ध कर देने वाला नजारा है ये तो।

ये भी पढ़ें-

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने किया जबरदस्त जुगाड़, एक बार जरूर देखें वायरल Video

"आखिर दीदी की क्या मजबूरी रही होगी", महिला ने पति के साथ शेयर किया Video तो पब्लिक लेने लगी मौज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement